होममनोरंजनबॉलीवुड'वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर' में एक साथ दिखेंगे आयुष्मान और रश्मिका, इस एक्ट्रेस...

‘वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर’ में एक साथ दिखेंगे आयुष्मान और रश्मिका, इस एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर (Vampires Of Vijayanagar) मूवी रिव्यु 

तैयार हो जाइए एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए। आज कल हॉरर कॉमेडी मूवीज़ का अलग ही क्रेज हैं। जैसा कि देखने को मिल ही रहा है ‘मुंज्या’ और स्त्री को लोगो ने बहुत पसंद किया है। और सब स्त्री 2 का भी बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। अब इसी बीच ‘वैंपायर ऑफ विजयनगर (Vampires Of Vijayanagar)’ की खबर ने सबको और एक्साइटेड कर दिया है।

ayushman-and-mandana

वैंपायर ऑफ विजयनगर (Vampires Of Vijayanagar) मूवी में आपको आयुष्मान खुराना और रश्मिका मंदाना देखने को मिलेंगे। ये जोड़ी पहली बार स्क्रीन शेयर करती नज़र आयेगी। इसमें कोई दो राहें नहीं हैं कि आयुष्मान खुराना किसी भी रोल में जान डाल देते हैं। अब ये मूवी और भी देखने लायक होगी क्यूंकि आयुष्मान और हॉरर का कॉम्बिनेशन कमाल का होने वाला है।

रश्मिका ने इस एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

rashmika mandana

पहले इस मूवी में समांथा रुथ प्रभु की आयुष्मान के ऑपोजिट होने की खबर आ रही थी, लेकिन अब ये फाइनल हो गया है कि इस मूवी में रश्मिका मंदाना ही रहेंगी। रश्मिका साउथ मूवी के साथ साथ बॉलीवुड की भी कई मूवीज में काम कर चुकीं है और वो एक भी अच्छी एक्ट्रेस हैं। अभी एनिमल मूवी के लिए उन्हें बहूत तारीफ मिली थी अब ये पहली बार है कि वो आयुष्मान खुराना के साथ कोई हॉरर मूवी में काम करती नज़र आएंगी।

यह भी पढ़ें – स्त्री 2 का टीजर हुआ आउट , फैंस बोले ओ स्त्री जल्दी आओ

किसने की है डायरेक्ट

उम्मीद है कि शूटिंग इसी साल से शुरू हो जाएगी। वैंपायर ऑफ विजयनगर (Vampires Of Vijayanagar) मूवी में हो सकता है वैंपायर से रिलेटेड कुछ दिखाएं। इस मूवी को डायरेक्ट कर रहें है आदित्य सरपोतदार। रिपोर्ट्स की माने तो मुंज्या के निर्देशक दिनेश विजान आदित्य सरपोतदार के साथ ‘वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर’ पर काम कर रहे है।

‘वैम्पायर्स ऑफ विजयनगर’ में एक साथ दिखेंगे आयुष्मान और रश्मिका, इस एक्ट्रेस को किया रिप्लेस – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments