होमसमाचारपश्चिम बंगाल में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मामले में छिड़...

पश्चिम बंगाल में महिला की पिटाई का वीडियो वायरल, मामले में छिड़ चुकी है सियासत

पश्चिम बंगाल में एक महिला की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है और एक शख्स भी सड़क पर महिला को पीटता हुआ दिखाई दे रहा है। संबित पात्रा ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट करके लिखा, “यह भयावह दृश्य पश्चिम बंगाल का है जहां एंडी गठबंधन के साथ टीएमसी की सरकार है। महिला के साथ दुर्दांत और तालिबानी व्यवहार किया जा रहा है।” बताया जा रहा है कि यह जो शक्स महिला को मार रहा है उसका नाम ताजेमूल है। अब इस मामले में सियासत भी छिड़ चुकी है। विपक्ष टीएमसी पर हमलावर है। इस बीच टीएमसी विधायक हमीदुल रहमान ने इस मामले में चौंकाने वाला बयान दिया है। टीएमसी के विधायक ने इस महिला को दुष्ट जानवर करार देते हुए उसके गतिविधियों को असामाजिक करार दिया। मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और आरोपी गिरफ्तार भी कर लिया।
अमित मालवीय ने टीएमसी सरकार पर साधा निशाना
बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने ट्वीट भी किया उन्होंने लिखा, “वीडियो में जो व्यक्ति महिला को बेरहमी से पीट रहा है वह ताजेमूल है। यह अपनी इंसाफ सभा के जरिए तुरंत न्याय देने के लिए जाना जाता है। पीटने वाला शख्स चोपरा विधायक हमीदुल रहमान का करीबी है। भारत को अब टीएमसी की सरकार वाले पश्चिम बंगाल वाले शरीयत अदालत की असलियत को देख लेना चाहिए।”

डिंपल यादव ने मणिपुर की घटना का किया जिक्र

सपा सांसद डिंपल यादव का भी बड़ा बयान आया है उन्होंने कहा कि इस पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही होनी चाहिए। उन्होंने मणिपुर की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि मणिपुर की घटना में भारत की बेटी बहनों का जो हाल हुआ है उस पर भी कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने ममता पर साधा निशाना

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने बंगाल में बर्बरता को लेकर ममता पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, “बंगाल में लगातार महिला उत्पीड़न की वीडियो सामने आ रही है। ममता बनर्जी ने बंगाल को जंगल राज बना रखा है। यह दुखद घटना है रहस्यमय चुप्पी ममता बनर्जी और कांग्रेस नेताओं की पार्टी की। कल तक कहते थे लड़की हूं लड़ सकती हूं। आज चुप क्यों है। संदेशखाली की घटनाएं हो या राजनीतिक कार्यकर्ताओं की हत्याएं या आज बंगाल के हर गांव को संदेशखाली बनाए जाने की बात हो, यह ममता बनर्जी का राज तालिबानी राज की तरह है।”

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments