होमसमाचारदिल्ली में जलसंकट ने दी बड़े पैमाने पर दस्तक, जलमंत्री आतिशी बैठी...

दिल्ली में जलसंकट ने दी बड़े पैमाने पर दस्तक, जलमंत्री आतिशी बैठी अनशन पर

दिल्ली में जल संकट (Water Crisis) ने दी दस्तक

दिल्ली के कई इलाके पानी के संकट (Delhi Water Crisis) से जूझ रहे हैं। पीने के पानी की किल्लत खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। दिल्ली में जल संकट ने बड़ा पैमाने पर दस्तक दी है और इस संकट से दिल्ली की जनता बहुत परेशान है। इस जल संकट (Water Crisis) को लेकर केजरीवाल सरकार पर विपक्ष के लगातार हमले जारी हैं।

उनके विरोधी चाहे बीजेपी हो या चाहे कांग्रेस के नेता, सभी का यही कहना है कि यह काम मुकम्मल करने में केजरीवाल नाकाम हो रहे हैं। जनता तक जलसेवा नहीं पहुंचा पा रहे हैं, जिसकी वजह से जनता गुस्से में है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल ने कहा कि जिसकी सरकार होती है उसकी जिम्मेदारी होती है की कहां क्या कमी है उसका पहले से प्रबंध करें।

यह भी पढ़ें – नीट के विवादों के बीच सरकार का बड़ा कदम, एंटी पेपर लीक कानून लागू

सरकार का मतलब यह नहीं होता है कि आज जो समस्या है उससे निपटना है, सरकार का मतलब होता है कि अगले 5 साल की हमारा रूट मैप क्या है, उसके ऊपर हमें क्या काम करना है। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियां जिम्मेदार हैं आज की परेशानी के लिए।

जल संकट (Water Crisis) से बचने के लिए कोई प्लानिंग पहले से कि नहीं गई। केजरीवाल सरकार की जल मंत्री आतिशी इस मुद्दे पर आज से अनशन पर बैठ गई है। वह मांग कर रही है की हरियाणा दिल्ली के हिस्से के पूरा पानी दिल्ली को दे। उन्होंने कहा मैं अनिश्चित कालीन अनशन पर बैठ रही हूं।

मैं आज से कोई अन्न नहीं खाऊंगी सिर्फ पानी पियूंगी और जब तक दिल्ली वालों को उनके हक का पानी नहीं मिल जाता, जब तक दिल्ली के 28 लाख लोगों की प्यास नहीं बुझेगी, जब तक दिल्ली वालों को न्याय नहीं मिलता यह अनिश्चित कालीन अनशन चलता रहेगा।

दिल्ली में जलसंकट ने दी बड़े पैमाने पर दस्तक, जलमंत्री आतिशी बैठी अनशन पर – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments