होमशिक्षाआयुषी की ओएमआर शीट किसने फाड़ दी?

आयुषी की ओएमआर शीट किसने फाड़ दी?

जब से नीट का परिणाम आया है तबसे देश में इसकी चर्चा जोरो पर है, कोई अपनी कट ऑफ़ को लेकर तो कोई इतने सारे टॉपर को लेकर NTA पर सवाल उठा रहा है, अब एक और मुद्दा विवादों में आ गया है।

आयुषी (Ayushi Patel) की ओएमआर शीट किसने फाड़ दी?

वह लखनऊ की आयुषी (Ayushi) के ओएमआर शीट का मामला है, आयुषी ने मीडिया को दिए बयान में बताया की उसने कोई भी मेल नहीं किया है ओएमआर शीट फटा होने के सम्बन्ध में, यहाँ पर आयुषी (Ayushi) ने सवाल उठाया है की उसके 720 में 715 अंक आ रहे है।

ओएमआर शीट कैसे फटी उसका उसे नहीं पता। इस घटना से आयुषी के परिवार वाले सदमे में है उनको कुछ समझ नहीं आ रहा है क्या करे। आयुषी (Ayushi) का दावा है की NTA की तरफ से मेल आया है की उसकी ओएमआर शीट फटा है जबकि NTA का कहना है की हमारी तरफ से आयुषी को कोई मेल नहीं गया है।

यह भी पढ़ें – सुप्रीम कोर्ट ने नीट काउंसलिंग पर रोक लगाने से इनकार कर दिया है

आयुषी (Ayushi) ने इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की है, आयुषी ने बताया कि मैंने 4 जून को ही NTA को तीन लीगल और 7 नोटिस ई-मेल पर भेजे उसके बाद से NTA की तरफ से मेल आया की मेरी ओएमआर शीट फटी हुई है।

आयुषी (Ayushi) का रो-रोकर बुरा हाल है ओएमआर शीट की फटी होने की घटना से पूरा देश नीट एग्जाम को लेकर गुस्से में है लोगो का कहना है की जब रिजल्ट 14 जून को आना था तब आनन फानन में 4 जून को ही क्यों घोषित कर दिया गया।

आयुषी की ओएमआर शीट किसने फाड़ दी? – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments