Wednesday, April 17, 2024
होमEntertainmentसलमान और अर्जुन के रिश्ते में क्यूँ आई खटास? बोले बोनी कपूर

सलमान और अर्जुन के रिश्ते में क्यूँ आई खटास? बोले बोनी कपूर

फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर और Salman Khan के रिश्तों में काफी वक्त से खटास है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बोनी ने अपने बेटे की ग्रोथ का क्रेडिट सलमान खान को दिया है। बोनी ने बताया कि अर्जुन के करियर की शुरुआत में सलमान ने ही उन्हें गाइड किया था।

सलमान की गाइडेंस में – अर्जुन एक्टर बनेगा
एक इंटरव्यू में बोनी ने कहा, ‘मैं मोना (बोनी की पहली पत्नी और अर्जुन की मां) से अलग हो चुका था और मुझे कोई आइडिया नहीं था कि अर्जुन एक्टर बनना चाहता था। वो सलमान ही थे जिन्होंने मुझे कॉल किया और कहा कि अर्जुन एक दिन एक्टर बनेगा। सलमान ने ही उन्हें गाइड किया। यह श्योर किया कि अर्जुन अपना वेट लूज करें क्योंकि उस वक्त तक वो बहुत ही हेल्दी था।’ ‘अर्जुन की ग्रोथ में सलमान का बड़ा हाथ है’ बोनी ने आगे कहा, ‘अर्जुन के मामले में सलमान को ही क्रेडिट देना चाहूंगा।

‘अर्जुन की ग्रोथ में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है’
बोनी ने आगे कहा, ‘अर्जुन के मामले में सलमान को ही क्रेडिट देना चाहूंगा। कोई कुछ भी कहे या भले ही आज दोनों के बीच अच्छे टर्म्स ना हों, मेरा मतलब उनका बॉन्ड उतना बेहतर ना हो, पर सलमान ने हमेशा अपना बेस्ट दिया। अर्जुन की ग्रोथ में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। चाहे उसके लुक्स की बात हो या एक्टिंग की। सलमान ने हमेशा मेरे बेटे की मदद की है।’

दोनों के रिश्तों में अब आ गए हैं बदलाव
कोई कुछ भी कहे या भले ही आज दोनों के बीच अच्छे टर्म्स ना हों, मेरा मतलब उनका बॉन्ड उतना बेहतर ना हो, पर सलमान ने हमेशा अपना बेस्ट दिया। अर्जुन की ग्रोथ में सलमान का बहुत बड़ा हाथ है। चाहे उसके लुक्स की बात हो या एक्टिंग की। सलमान ने हमेशा मेरे बेटे की मदद की है।’ मैं आज भी सलमान से प्यार करता हूं: बोनी इंटरव्यू के दौरान बोनी से पूछा गया कि क्या बेटे की वजह से उनके और सलमान रिश्तों में कोई बदलाव आया है ?

बोनी ने कहा: मैं आज भी सलमान से बहुत प्यार करता हूं
इंटरव्यू के दौरान बोनी से पूछा गया कि क्या बेटे की वजह से उनके और सलमान रिश्तों में कोई बदलाव आया है ? इस पर बोनी ने कहा, ‘इससे हमारे रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा। मैं आज भी उनसे प्यार करता हूं। मुझे आज भी लगता है कि उनके जैसे कम ही लोग हैं। वो बहुत ही बड़े दिलवाले इंसान हैं और मुझे बहुत रिस्पेक्ट देते हैं।’ बताते चलें कि 2009 में रिलीज हुई फिल्म ‘वॉन्टेड’ से सलमान खान के डूबते करियर में फिर से उछाल आया था। इस फिल्म को बोनी कपूर ने ही प्रोड्यूस किया था।

सलमान और अर्जुन के रिश्ते में क्यूँ आई खटास? बोले बोनी कपूर- Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments