होममनोरंजनबॉलीवुडकंगना की इमरजेंसी की डेट क्यों टल गई

कंगना की इमरजेंसी की डेट क्यों टल गई

कंगना राणावत (Kangana Ranaut) क्यों हैं चर्चा में?

कंगना राणावत (Kangana Ranaut) इस समय काफी चर्चा में है क्योंकि वह हाल ही में मंडी से सांसद चुनी गईं हैं। यह तो सभी जानते हैं कि कंगना एक बहुत मेहनती और कमाल की एक्ट्रेस हैं।

इन्हें बॉलीवुड की क्वीन भी कहा जाता है इनके धाकड़ अंदाज को लोग बहुत पसंद करते हैं, पर राजनीति में आना उनके लिए सही है या नहीं, यह अपनी जिम्मेदारियां निभा पाती हैं या नहीं यह तो कुछ समय में ही पता चलेगा।

कंगना ने एक इंटरव्यू में कहा था राजनीतिक दुनिया फिल्मी दुनिया से बिल्कुल अलग है।

थप्पड़ कांड

फार्मर प्रोटेस्ट पर कंगना राणावत (Kangana Ranaut) की टिप्पणी से नाराज सीआईएसएफ महिला कर्मचारी कुलविंदर कौर ने कंगना राणावत को थप्पड़ इसलिए मारा की कंगना ने फार्मर प्रोटेस्ट में शामिल लोगों को भाड़े पर आने की बात कही थी। जानकार बताते हैं कि कुलविंदर कौर की मां भी फार्मर प्रोटेस्ट का हिस्सा थी।

यह भी पढ़ें – इस तारीख को सोनाक्षी और जहीर इकबाल बंध सकते हैं शादी के बंधन में

कंगना को थप्पड़ मारने वाली सीआईएसएफ महिला जवान के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। कंगना राणावत (Kangana Ranaut) को थप्पड़ मारने के तुरंत बाद महिला कर्मचारी को सस्पेंड कर दिया गया था पर कंगना लगातार इस पर अपनी आपत्ती जाता रहीं हैं। वहीं अगर थप्पड़ कांड के बारे में बात करें सेलिब्रिटीज की तो कई कंगना राणावत (Kangana Ranaut) के सपोर्ट में हैं और कई कंगना के खिलाफ।

कब होगी मूवी रिलीज

कंगना की इमरजेंसी का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टीजर से उनकी एक्टिंग उनके लुक को लेकर लोग बहुत उत्सुक है क्योंकि कंगना इंदिरा गांधी की डिट्टो कॉपी लग रही है।

कंगना राणावत (Kangana Ranaut) की एक्टिंग क्वीन और तनु वेड्स मनु और सारी मूवीस में हमेशा शानदार रही है। वैसे मूवी 14 जून यानी कल रिलीज होने वाली थी पर राजनीतिक अभिनयों के चलते उनकी मूवी को पोस्टपोन कर दिया गया है और बताया जा रहा है मूवी जल्दी रिलीज होगी पर अभी डेट नहीं आई है।

कंगना की इमरजेंसी की डेट क्यों टल गई – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments