होममनोरंजन'बड़े मियां छोटे मियां' के फ्लॉप होने के बाद क्या 'सरफिरा' से...

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फ्लॉप होने के बाद क्या ‘सरफिरा’ से अक्षय कुमार कर पाएंगे कमबैक

खिलाड़ी कुमार एक बार फिर आ रहे हैं ‘सरफिरा (Sarfira)’ मूवी के साथ, अभी हाल ही में आई बड़े मियां छोटे मियां फ्लॉप रही तो सब यही सोच रहे हैं कि ‘सरफिरा (Sarfira)’ शायद अक्षय कुमार के लिए हिट साबित हो सकती है। ट्रेलर तो काफी जबरदस्त, असरदार है, ये मूवी हर उस इंसान के लिए कुछ नया लाएगी जिसने सूर्या की ‘सुराराई पोट्टरू’ ना देखी हो।

सरफिरा

टीजर से तो मूवी बहुत अच्छी लग रही है, इसमें अक्षय कुमार अपने सपनों को हासिल करने की तलाश में लगे रहते हैं और वो अपने सपनो के लिए कुछ भी करने को तैयार है। अक्षय कुमार और सूर्या ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “इतना बड़ा सपना देखो कि वे तुम्हें पागल कहें।”

यह भी पढ़ें – कोटा फैक्ट्री सीजन 3 आने को तैयार है इस डेट को आएगी सीरीज

क्या सरफिरा (Sarfira) है रीमेक 

‘सरफिरा’ ‘सुराराई पोट्टरू’ की रीमेक हो सकती है। इसमें सूर्या थे और यह मूवी ने कई अवार्ड जीते हैं।

कब हो रही है मूवी रिलीज

अक्षय कुमार की सरफिरा (Sarfira) मूवी 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस मूवी को सुधा कोंगारा प्रसाद ने डायरेक्ट किया ने, इन्होंने ही ‘सुराराई पोट्टरू’ डायरेक्ट की थी।

स्टार कास्ट

सरफिरा (Sarfira) मूवी में अक्षय कुमार, परेश रावल, राधिका मदन और सीमा विश्वास आपको देखने को मिलेंगे। अक्षय और परेश रावल एक साथ नज़र आयेंगे। दोनों ही बहुत अच्छे एक्टर हैं। दोनों ने अपना रोल बहुत अच्छे से प्ले किया है। इस मूवी में छोटा सा कैमियो साउथ के बड़े कलाकार सूर्या का भी है जिससे और भी ज्यादा हाइप क्रिएट हो रही हैं।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फ्लॉप होने के बाद क्या ‘सरफिरा’ से अक्षय कुमार कर पाएंगे कमबैक – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments