होमशिक्षाक्या आरोपी के खुलासे के बाद नीट पेपर को रद्द किया जायेगा

क्या आरोपी के खुलासे के बाद नीट पेपर को रद्द किया जायेगा

परीक्षा से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पटना में जिस आरोपी को गिरफ्तार किया गया था उस आरोपी ने नीट (NEET) मामले में एक बड़ा खुलासा किया है।

क्या नीट पेपर (NEET UG Paper) को रद्द किया जायेगा?

आरोपी का नाम अनुराग यादव बताया जा रहा है और आरोपी ने पूछताछ में कबूल किया है कि उसके पास नीट की परीक्षा से पहले ही प्रश्न पत्र आ गया था और हूंबहू वही प्रश्न पत्र नीट के परीक्षा में भी आया था। नीट पेपर लीक (NEET Paper Leak) हुआ था।

We Want RE-NEET

आरोपी ने इस पेपर से रट्टा मारा और फिर परीक्षा में बैठा। आरोपी ने कबूल कर लिया है कि पेपर पहले ही मिल गया था। एनटीए जिस बात को मानने के लिए राजी ही नहीं है आरोपी ने उसी बात को कबूल कर लिया है।

उसने कहा कि उसे प्रश्न पत्र पहले ही मिल गया था उसे याद करके वह परीक्षा देने गया था और जब उसने परीक्षा का पेपर देखा तो वह पेपर 100% सेम था। अनुराग के इस कबूलनामे के बाद सवाल यह है कि एनटीए को और क्या सबूत चाहिए।

यूजीसी नेट की परीक्षा (UGC NEET Exam) को पेपर लीक की वजह से रद्द कर दिया गया और मांग यह है कि नीट का पेपर को भी रद्द कर देना चाहिए।

NTA Exposed

जहां एक तरफ चर्चा में बात यह थी की जले हुए प्रश्न पत्र जो आर्थिक अपराध इकाई के पास अवेलेबल है और वह क्वेश्चन पेपर रेफरेंस तफ्तीश के लिए मांग रही है और एनटीए की तरफ से मिलान के लिए पेपर नहीं दिया जा रहा है और अब जो आरोपी अनुराग ने कबूल किया है उससे पेपर लीक होने की आशंका और बढ़ गई है।

सवाल यह है कि जब आरोपी ने कबूल कर लिया है तो क्या पेपर कैंसिल होगा?

क्या आरोपी के खुलासे के बाद नीट पेपर को रद्द किया जायेगा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments