Monday, May 20, 2024
होमEntertainmentBollywoodरामायण के राम 'अरुण गोविल' दिखेंगे राजा 'दशरथ' के रोल में

रामायण के राम ‘अरुण गोविल’ दिखेंगे राजा ‘दशरथ’ के रोल में

Ramayanas: नितेश तिवारी की फिल्म रामायण को लेकर खूब चर्चा हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 2 अप्रैल से शुरू हो चुकी है। इस बीच सेट से वीडियो और तस्वीरें वायरल होने का दौर शुरू हो गया है जिसमे से कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। जिन तस्वीरों से यह दिख रहा है कि फिल्म में राजा दशरथ के रोल में अरुण गोविल को देखा जाएगा। वहीं, रानी कैकेयी के किरदार लारा दत्ता को कास्ट किया गया है। लेकिन \इन सभी बातों ने फिल्म निर्माताओं की टेंशन बढ़ा दी है

Ramayanas: Ram arun Govil
Ramayanas: Ram arun Govil

वायरल हुई इन तस्वीरें में अरुण गोविल को राजा दशरथ के रोल में सेट पर कुछ बाल कलाकारों के साथ सीन्स की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है । वहीं अरुण गोविल को भगवान राम, लक्ष्मण और भरत की भूमिका निभा रहे युवा कलाकरों के साथ बातचीत करते देखा गया । इतना ही नहीं इस दौरान लारा दत्ता को कैकेयी के रुप में सेट पर साड़ी और भारी सोने के गहनों में देखा गया । एक्ट्रेस शीबा चड्ढा को भी सूर्पनखा के रोल में नजर रही है।

भगवान राम का किरदार निभाने के रणबीर कपूर भी खास तैयारियां में जुटे है
लीक हुई फोटोज में बड़ा सा सेट भी दिख रहा है । जो इसे पौराणिक फिल्म की भव्यता को दिखाता है। वहीं जानकारी के मुताबिक एक्टर रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए कठोर आवाज, उच्चारण के लिए वॉयस और डिक्शन (बोलने का तरीका) और कई तरह की ट्रेनिंग ले रहे है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नितेश हर संभव कोशिश कर कर रहे हैं कि रणबीर उनके पहले को रोल्स से अलग लगें।

फिल्म की स्टारकास्ट
रणबीर कपूर भगवन राम, फिल्म में मां सीता के रोल में साई पल्लवी को कास्ट किया गया। वहीं, रावण के रोल में KGF स्टार यश, इसके अलावा रवि दुबे को लक्ष्मण, दिग्गज अभिनेता सनी देओल को हनुमान, बॉबी देओल कुम्भकरण, विजय सेतुपति के विभीषन का किरदार निभाने की ख़बरें हैं ।

रामायण के राम ‘अरुण गोविल’ दिखेंगे राजा ‘दशरथ’ के रोल में- Tweet This?

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments