Wednesday, May 29, 2024
होमEntertainmentBollywoodShahrukh और Gauri की ज़िंदगी में वो तीसरा जिसकी वजह से शाहरुख़...

Shahrukh और Gauri की ज़िंदगी में वो तीसरा जिसकी वजह से शाहरुख़ गौरी हो जाते थे अलग

Shahrukh और Gauri की लव स्टोरी

Shahrukh और Gauri दोनों एक कॉमन फ्रेंड की बर्थडे पार्टी में मिले और तब शाहरुख 18 साल और गौरी 16 साल की थी। साल 1984 में हुई इस पहली मुलाकात में ही शाहरुख गौरी को अपना दिल दे बैठे। 25 अक्टूबर, 1991 को हिंदू रीति-रिवाजों के मुताबिक दोनों की शादी हुई।

Shahrukh Khan And Gauri Khan

सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन 20 अक्टूबर 2006 को एक मूवी आती है जिसमे शाहरुख के अपोजिट प्रियंका चोपड़ा होती है और यह मूवी बॉलीवुड की बड़ी हिट साबित होती है और दर्शको को इनकी केमिस्ट्री भी खूब पसंद आती हैं। लेकिन यह रील केमिस्ट्री जल्द ही शाहरुख के रियल लाइफ में भूचाल लाने वाली थी। शाहरुख और गौरी का रिश्ता तब सबसे बड़ी मुश्किल में आया था, जब शाहरुख के साथ प्रियंका चोपड़ा के अफेयर होने की खबरें सामने आईं।

एक वक्त पर शाहरुख प्रियंका पर इतना ज़्यादा फिदा हो गए कि वो उन्हें बाकी हीरोइनो से ज़्यादा तरजीह देने लगे, यहां तक कि शाहरुख प्रियंका को बाकी प्रोड्यूसरों को रिकमेंड करने लगे। इतना ही नहीं प्रियंका चोपड़ा और करण जौहर के आपस में रिश्ते अच्छे नहीं होने के बावजूद करण जौहर की तरफ से बुलाई गयी एक पार्टी में शाहरुख की ज़िद पर करण जौहर को प्रियंका को बुलाना पड़ा, सबसे बड़ी बात की इस पार्टी में गौरी खान भी मौजूद थी। लेकिन गौरी इस पूरे वाकये पर चुप रहीं और इसे नज़रअंदाज़ करना ही ठीक समझा। शायद कहीं ना कहीं वो जानती थीं कि उनका कुछ बोलना आग में घी डालने के समान होगा। यही वजह है कि वो चुप रहीं पर उन्होंने शाहरुख का साथ नहीं छोड़ा।

मामला तब और बिगड़ गया जब 21 दिसम्बर 2011 में आयी डॉन 2 भी हिट रही और इसमें शाहरुख और प्रियंका और क्लोज नज़र आये, बवाल तब हो गया जब मूवी की सक्सेस पार्टी जो शाहरुख की तरफ से आयोजित थी, जिसमे मुख्य मेहमानो में प्रियंका भी पहुंची, और फिर क्या था गौरी खान के सब्र का बांध टूट गया और उन्होंने प्रियंका को आड़े हाथो लिया और अपने पति से दूर रहने की हिदायद दे डाली इतना ही नहीं शाहरुख को भी वार्निंग दे दी की आज के बाद प्रियंका के साथ मूवी नहीं बनाओगे। कहा जाता है की इस पुरे घटनाक्रम में करण जौहर ने गौरी का साथ दिया था। कहा जाता है की करण जौहर ने अपने कुछ साथियों के साथ प्रियंका को इस तरह दुखी किया की उन्होंने खुद को बॉलीवुड से ही अलग कर लिया, प्रियंका को हमेशा इस बात का दुःख रहा की शाहरुख ने उनका साथ नहीं दिया।

Shahrukh और Gauri की ज़िंदगी में वो तीसरा जिसकी वजह से शाहरुख़ गौरी हो जाते अलग – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments