Monday, May 20, 2024
होमNewsविवादित क्वीन को भाजपा ने बनाया है मंडी से प्रत्याशी

विवादित क्वीन को भाजपा ने बनाया है मंडी से प्रत्याशी

Kangana Ranaut: कंगना का जन्म 23 मार्च 1987 को हिमाचल प्रदेश के एक छोटे से शहर भांबला में हुआ था। राजपूत परिवार में जन्मी कंगना के पिता अमरदीप रनौत एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां आशा रनौत एक स्कूल टीचर हैं ।

Controversial Queen
अपने फ़िल्मी सफर में कंगना ने एक से एक हिट मूवी दी , फैशन मूवी के लिए सहायक अभिनेत्री के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित किया गया।
एक्टिंग में इतनी महारथ रखने वाली इस नायिका की एक्टिंग से ज्यादा अफेयर्स की चर्चा रही

Controversial Queen
कंगना(Controversial Queen) का अफेयर का सिलसिला शुरू हुआ अपने से करीब 22 साल बड़े एक्टर आदित्य पंचोली के डेट करने के साथ, यह वह दौर था जब कंगना संघर्ष कर रही थी और उनको एक छत की जरुरत थी और उस वक़्त आदित्य ने उनका साथ दिया और पहले से ही शादी-शुदा आदित्य कंगना के साथ लिव इन में रहने लगे, लेकिन यह रिश्ता बहुत दिन तक नहीं चला और कंगना ने पंचोली पर प्रताड़ित करने का गंभीर आरोप भी लगा दिया हुआ यूँ था कंगना ने ढाई पन्ने का बयान 26 जून को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराया था। इसके आधार पर वर्सोवा पुलिस ने अगले दिन सेक्शन 376, 328, 384, 341, 342, 323, 506 के तहत मामला दर्ज किया था। बयान में कंगना ने पंचोली पर उनकी ड्रिंक में नशा मिलाने और कार में रेप करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया, “2004“ मेंं मैं एक पार्टी में उसके साथ गई थी। एक ड्रिंक लेने के बाद मुझे चक्कर आने लगा। मुझे संदेह हुआ कि उसने पंचोली मेरे ड्रिंक में कुछ मिला दिया था। पार्टी समाप्त होने के बाद पंचोली ने कहा कि वह मुझे घर छोड़ देगा। मैं उसके साथ उसके रेंज रोवर कार में चली गई। यारी रोड के बीच में उसने कार रोकी और मेरे साथ जबरदस्ती करने लगा। उसने तस्वीरें भी ली, जिसका मुझे पता नहीं था। बाद में वह मुझे प्रताड़ित करने लगा और एक वक़्त ऐसा आया जब बात मार पिट तक पहुंच गयी।

Controversial Queen

कंगना का नाम अध्ययन सुमन संग जुड़ा, फिल्म राज़ के सीरीज से एक दूसरे के नजदीक आ गए थे लेकिन यह रिश्ता भी कुछ ही दिन चल सका, अध्ययन सुमन ने कंगना और अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए बताया था कि एक्ट्रेस ड्रग लेती थीं। उनका रिश्ता कड़वाहट भरा था, अध्ययन सुमन ने बताया था कि कंगना उनके साथ मारपीट और दुर्व्यवहार करती थीं। उन्होंने कहा था कि वे उस वक्त केवल 20 साल के थे, इतना ही नहीं उन्होंने एक्ट्रेस पर जादू-टोने का आरोप भी लगाया था। अध्ययन ने कहा था कि एक बार कंगना उन्हें एक ज्योतिषी के पास ले गई। जहां उन्हें कमरे में बंद करके कुछ मंत्र पढ़ने को कहा गया। बाद में एक टैरो कार्ड रीडर ने बताया कि मैं किसी पहाड़ी इलाके के काले जादू के असर में हूं। वक़्त के साथ यह रिश्ता भी समाप्त हो गया

Controversial Queen
कृष 3 में काम करते वक़्त एक बार फिर कंगना को ऋतिक रोशन से प्यार हो गया लेकिन यह रिश्ता भी बहुत दिन तक नहीं चला, इस रिश्ते पर सार्वजनिक टिपणी करते हुए कंगना ने ऋतिक को अपना मुर्ख पास्ट तक कह दिया, इतना ही नहीं कंगना ने ऋतिक पर लगातार ईमेल करने का भी गंभीर आरोप लगाया।
कहा जाता है की ऋतिक और कंगना शादी करने वाले थे, 2014 में ऋतिक सुजैन के तलाक के बाद यह अटकले बहुत तेज होगयी थी की ऋतिक, कंगना की शादी हो जाएगी लेकिन तभी एक ट्विस्ट आया और दोनों में विवाद शुरू हो गया बकौल कंगना ऋतिक उसी वक्त अपने एक को-स्टार को डेट करने लगे थे जिसका पता चलते ही कंगना ने उसी दुरी बना ली
इस वक़्त विवादित क्वीन कंगना मंडी से सांसद पद की प्रत्याशी है

विवादित क्वीन को भाजपा ने बनाया है मंडी से प्रत्याशी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments