Wednesday, April 17, 2024
होमEntertainmentसंजय लीला भंसाली की ‘Love and War’ में दिखेंगी आलिया भट्ट

संजय लीला भंसाली की ‘Love and War’ में दिखेंगी आलिया भट्ट

मशहूर फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की ‘Love and War’ लव ट्रायंगल पर बेस्ड फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट नजर आने वाले हैं. 2025 में ये फिल्म दर्शकों को देखने को मिलेगी. दरअसल, इस फिल्म में आलिया कैसा किरदार निभाने वाली हैं, इससे जुड़ी एक बड़ी जानकारी सामने नहीं आई है

आलिया के फैंस के लिए ‘लव एंड वॉर’से बड़ी जानकारी
संजय लीला भंसाली ने साल 2024 की शुरुआत में ‘लव एंड वॉर’ के नाम से एक फिल्म अनाउंस की. फिल्म में रणबीर कपूर, विक्की कौशल और आलिया भट्ट दिखने वाले हैं. फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही समय-समय पर इस फिल्म से जुड़ी जानकारी सामने निकलकर आती रहती है. फरवरी में ऐसी जानकारी आई थी कि फिल्म में रणबीर ग्रे कैरेक्टर प्ले करने वाले हैं. वहीं, आलिया के फैंस ये जानने के इंतजार में हैं कि फिल्म में आलिया का रोल कैसा होना वाला है, उन फैंस और उन लोगों के लिए अब बड़ी जानकारी आई है।

बॉलीवुड सूत्रों की माने, तो आलिया फिल्म में जैज सिंगर के रोल में नजर आने वाली है. ये भी बताया गया कि ‘हाईवे’, ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ जैसी फिल्में करने के बाद वो इस रोल को करने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. कहा जा रहा है कि ये उनके करियर का सबसे कॉम्पलेक्स कैरेक्टर होगा. लॉयल्टी और कुर्बानी के थीम पर बेस्ड होगी ‘लव एंड वॉर’ एक ऐसी फिल्म होने वाली है, जिसकी स्टोरी कालनिरपेक्ष और प्यार।

त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित होगी फिल्म
फिल्म की कहानी क्या और कैसी होगी इसपर अब तक तो किसी भी तरह की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन फिल्म अनाउंस होने के बाद एक रिपोर्ट में बताया गया था कि लव ट्रायंगल पर बेस्ड कहानी दिखाई जाएगी. एक दूसरे रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि ये फिल्म साल 1964 में रिलीज हुई राज कपूर की पिक्चर ‘संगम’ का अनऑफिशियल रीमेक होगी. भंसाली ने फिल्म की तैयारियां पहले ही शुरू कर दी. नवंबर-दिसंबर में प्रोडक्शन का काम शुरू होने की उम्मीद है. ये फिल्म क्रिसमस 2025 में सिनेमाघरों प्रदर्शित होगी।

 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments