Wednesday, May 29, 2024
होमEntertainmentBollywoodजुहू समंदर किनारे है घर फिर भी नहीं मिल रहा है खरीदार

जुहू समंदर किनारे है घर फिर भी नहीं मिल रहा है खरीदार

80 के दसक की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रवीन बॉबी का मुंबई का फ्लैट वर्षो से खली पड़ा है, न तो किरायेदार मिल रहा है न खरीदार,

क्या है वजह

उस दौर में उनकी एक झलक देखने के लिए लोग मर-मिटते थे। लेकिन अंतिम समय में वह बिलकुल अकेली थी, यहां तक कि जब उनकी मौत हुई, उसके तीन दिन तक किसी को भनक तक नहीं लगी थी। जिस फ्लैट में परवीन की मौत हुई, वो मुंबई की बेहद खूबसूरत लोकेशन पर है। समंदर के एकदम किनारे, जहां रहने के लिए लोग तरसते हैं। लेकिन समंदर के किनारे बने परवीन के फ्लैट को लोग लेने से हिचकिचाते हैं। न तो इसका खरीदार मिल रहा है और न ही कोई इसे रेंट पर लेने को तैयार है।
जिस फ्लैट में परवीन बाबी की डेड बॉडी मिली थी, वो मुंबई के जुहू एरिया में रिवेरा बिल्डिंग की 7वां मंजिल पर है। तीन दिन तक प्रवीन की लाश बिल्डिंग में पड़ी रही और जब इसकी सुचना पुलिस को दी गई तो दरवाजा तोड़कर जब अंदर देखा गया तो प्रवीन की लाश पड़ी थी पोस्ट मॉर्टम में सामने आया की तीन दिन से प्रवीन ने सिर्फ शराब पी थी और दवाई खायी थी। जिस बिल्डिंग में प्रवीन की मौत हुई वह फेमस जुहू बीच के एकदम किनारे पर है। ये एक टैरेस फ्लैट है। एक सूत्र का कहना है, ‘ये फ्लैट न सिर्फ बेचने के लिए है, बल्कि किराए के लिए भी उपलब्ध है। इसे 15 करोड़ रुपये में बेचा जा रहा है। अगर किसी को किराए पर लेना है तो हर महीने का 4 लाख रुपये रेंट होगा।

Haunted House

2014 में रहने आया था एक किरायेदार

बकौल किरायेदार उसको ये नहीं पता था की वो प्रवीन बॉबी के फ्लैट में रहने आया है, होता यूँ है की जब भी कोई रहने आता है या जो लोग वहां फ्लैट देखने आते हैं, वे या तो इस बात से अनजान होते हैं कि उन्हें परवीन बाबी के फ्लैट में लाया जा रहा है या तो फिर जब उन्हें इसका अहसास होता है तो उन्हें अजीब लगता है। ये वास्तव में अजीब है कि इस तरह के विचार लोगों के दिमाग में आते हैं।’
कुछ दिन रहने के बाद किरायेदार को अजीब अजीब से ख्याल आने लगे, जैसे की उनके साथ कोई और रह रहा हो।
लोगो का ऐसा मानना है की वो फ्लैट हॉन्टेड है और यही डर लोगो को यहाँ रहने से रोकता है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments