Monday, May 20, 2024
होमEntertainmentBollywood News: प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ऐसा क्या कहा...

Bollywood News: प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ऐसा क्या कहा की सब स्तब्ध रह गए

Bollywood news: राजकुमार राव (Rajkumar Rao) प्लास्टिक सर्जरी करवाने की अफवाहों के कारण चर्चा में हैं। हालांकि, अभिनेता ने इन अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि उन्होंने 9 साल पहले ही फिलर्स लगवाए हैं। सर्जरी करवाने की अफवाहों के बीच, राजकुमार राव ने दावा किया है कि अच्छा दिखने का दबाव पुरुष अभिनेताओं पर भी उतना ही है जितना कि महिला अभिनेत्रिओं पर।

एक साक्षात्कार में, राजकुमार राव ने कहा कि पपराज़ी हर जगह हैं, इसलिए किसी को भी यह सुनिश्चित करना होगा कि जब वे बाहर निकलें तो वे किसी भी समय प्रेजेंटेबल दिखें। जब उनसे पूछा गया कि क्या अच्छा दिखने का दबाव पुरुष अभिनेताओं के लिए भी उतना ही है जितना कि उनकी महिला समकक्षों के लिए, तो उन्होंने कहा, “यह एक जैसा है”।

मुझे नहीं लगता कि यह कोई अलग है। शायद इतना भी बुरा नहीं है कि वे आपकी चप्पलों के बारे में बात करें। लेकिन हाल ही में मेरे साथ ऐसा हुआ है, इसलिए मुझे पता है। एक गलत एंगल, एक गलत तस्वीर, एक गलत पल कैप्चर हो गया और लोग बिना किसी कारण के इसके बारे में बात करने लगेंगे। मुझे नहीं पता कि यह ऐसा कैसे हो गया। यह कभी ऐसा नहीं था।

अब, आप एयरपोर्ट जाते हैं और सोचते हैं कि अगर वहां पर मुझे देखा गया तो क्या होगा। मैं अपनी टोपी नहीं ले जा रहा हूँ, यह खराब बाल का दिन है, तस्वीर आएगी, और बुरे कमेंट होंगे। वह दबाव है। यह बहुत अजीब है, “अभिनेता ने कहा कि उन्हें अपने संघर्ष के दिनों से ही अपने लुक के बारे में टिप्पणियों का सामना करना पड़ा है, लेकिन वह अभी भी वही व्यक्ति हैं। “जब मैं काम की तलाश में था और जब मैंने काम करना शुरू किया, तो लोगों ने मेरे लुक और हर चीज पर टिप्पणी की। इसलिए, आठ-नौ साल पहले, मैंने फिलर्स के साथ अपनी ठोड़ी पर थोड़ा सा टच अप किया, जो आधे घंटे का काम है, क्योंकि मैं अधिक आत्मविश्वास महसूस करना चाहता था, जो मैं करता हूँ। मुझे लगता है कि मैं बहुत बेहतर दिखता हूँ। लेकिन क्या इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में बदल दिया है? क्या इसने मुझे एक कलाकार के रूप में बदल दिया है?

Bollywood News: प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ऐसा क्या कहा की सब स्तब्ध रह गए – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments