Wednesday, May 29, 2024
होमNewsगैरी का राहुल पर तंज

गैरी का राहुल पर तंज

गैरी का राहुल (Rahul) पर तंज

राष्ट्रीय खिलाड़ी और पूर्व विश्व चैंपियन गैरी कास्पारोव के बयान पर राजनीतिक हंगामा मच गया । उन्होंने लोकसभा चुनाव में रायबरेली से चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की आलोचना की और उन्हें सबसे पहले रायबरेली सीट जीतने की सलाह दी।

गैरी के इस मैसेज से हर कोई काफी हैरान है. दरअसल, गैरी ने यह प्रतिक्रिया कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश के एक संदेश पर व्यक्त की, जिसमें उन्होंने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को एक कुशल राजनीतिक और शतरंज खिलाड़ी बताया था। कांग्रेस द्वारा शतरंज पर चर्चा करते हुए राहुल गांधी का एक वीडियो जारी करने के एक दिन बाद, गैरी कास्परोव ने शुक्रवार को पोस्ट किया।

गैरी ने स्पष्ट किया कि क्या पोस्ट का उद्देश्य कांग्रेस के वरिष्ठ सदस्यों को ट्रोल करना था या यह एक संयोग था। उन्होंने एक यूजर का वीडियो शेयर किया और इसे मजाक बताया. इस पोस्ट को शेयर करते हुए गैरी ने लिखा, ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि मेरा छोटा सा मजाक भारतीय राजनीति का बचाव करने या उसमें विशेषज्ञता हासिल करने में बर्बाद नहीं होगा!’ लेकिन मुझे बताया गया है कि जब राजनेता मेरे पसंदीदा खेल में हस्तक्षेप करते हैं तो मैं इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता। ”

दिलचस्प बात यह है कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने हाल ही में शतरंज की रणनीति और राजनीति के बीच समानता के बारे में बात की थी। उन्होंने यह भी कहा कि कास्परोव उनके पसंदीदा शतरंज खिलाड़ी थे।
गैरी के संदेश से हंगामा मच गया।

हालाँकि, कास्परोव की पोस्ट ने ऑनलाइन मीडिया में आक्रोश की लहर पैदा कर दी। कांग्रेस समर्थकों को लगा कि यह उनके पक्ष में है, जबकि विरोधियों को लगा कि यह एक मजाक है. संवाददाता संदीप घोष ने कहा कि कास्परोव और विश्वनाथ आनंद ने जल्दी संन्यास ले लिया, अन्यथा उन्हें हमारे समय के महानतम शतरंज खिलाड़ी से मिलना पड़ता।

गैरी का राहुल पर तंज – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments