Wednesday, May 29, 2024
होमNewsSports NewsRohit Sharma को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है

Rohit Sharma को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है

आईपीएल 2024 के दौरान Rohit Sharma को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है. कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेले गए मैच में वह एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेले।

आईपीएल 2024 के ठीक बाद टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है. वेस्टइंडीज और अमेरिका की संयुक्त मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप 1 जून से शुरू होने जा रहा है. इस टूर्नामेंट के लिए टीम इंडिया का ऐलान भी हो गया है. लेकिन इन सबके बीच Rohit Sharma को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसने भारतीय फैंस की टेंशन बढ़ा दी है.

आईपीएल के दौरान Rohit Sharma हुए घायल?

रोहित शर्मा आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं. मुंबई इंडियंस ने 3 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेला। रोहित शर्मा इस मैच का हिस्सा थे, लेकिन वह फील्डिंग करने नहीं आए. मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेला था. यानी उन्होंने इस मैच में केवल बल्लेबाजी की थी. लेकिन मुंबई इंडियंस ने रोहित को प्रभावशाली खिलाड़ी के तौर पर क्यों इस्तेमाल किया था इसके पीछे की बड़ी वजह सामने आ गई है

साथी खिलाड़ी ने रोहित पर दिया बड़ा अपडेट

यह पहली बार था जब Rohit Sharma आईपीएल में एक प्रभावशाली खिलाड़ी के रूप में खेले। उन्होंने इस मैच में 12 गेंदों पर सिर्फ 11 रन बनाए. ऐसे में मैच के बाद जब पीयूष चावला प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने रोहित शर्मा पर बड़ा अपडेट दिया और उन्हें इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर इस्तेमाल करने के पीछे की वजह बताई।  पीयूष चावला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि इस मैच से पहले रोहित शर्मा की पीठ में थोड़ी अकड़न थी, इसलिए प्रबंधन ने एहतियात के तौर पर उन्हें मैदान पर नहीं उतारा।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. उन्होंने आराम भी नहीं किया है।  उन्होंने इस साल टीम इंडिया के लिए सभी सीरीज खेली हैं।  ऐसे में वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा के वर्कलोड को मैनेज करने के लिए ये फैसला लिया गया, जिसका असर आने वाले मैचों में भी देखने को मिल सकता है।

Rohit Sharma को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments