Monday, May 20, 2024
होमEntertainmentPoonam dhillon:62 वे जन्मदिन पर कुछ मनमोहक यादें

Poonam dhillon:62 वे जन्मदिन पर कुछ मनमोहक यादें

Happy Birthday Poonam Dhillon:

पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon), जिन्हें 1979 में आई उनकी फिल्म नूरी के लिए जाना जाता है, ने गुरुवार को बॉलीवुड नॉस्टेल्जिया के साथ एक संयुक्त इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी कई पुरानी तस्वीरें साझा कीं।

Happy birthday Poonam dhillon

अभिनेत्री 62 वर्ष की हो गईं और इस अवसर को एक विशेष पोस्ट के साथ चिह्नित किया, जिसमें न केवल उनकी एकल तस्वीरें और पत्रिका कवर शामिल हैं, बल्कि गोविंदा और किमी काटकर जैसे सेलेब्स के साथ तस्वीरें भी हैं।

Happy birthday Poonam dhillon

पूनम ढिल्लों को एक अन्य पुरानी तस्वीर में कुमार गौरव, रति अग्निहोत्री और संजय दत्त के साथ देखा गया। वे सभी 80 के दशक के रेट्रो लुक में कपड़े पहने हुए थे।

पूनम ढिल्लों ने अभिनेता अनिल कपूर और उनकी भाभी, दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ एक तस्वीर पोस्ट की।

पूनम ढिल्लों को 1986 में सिने ब्लिट्ज पत्रिका के कवर पर अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि और पद्मिनी कोल्हापुरी के साथ देखा गया था। पूनम ढिल्लों ने 80 के दशक से अपने कुछ एकल पत्रिका कवर भी साझा किए।

उनकी कुछ प्रसिद्ध फिल्मों में रेड रोज (1980), दर्द (1981), रोमांस (1983), सोहनी महिवाल (1984), तेरी मेहरबानियां (1985) समुंदर (1986), सवेरेवाली गाड़ी (1986), कर्मा (1986), नाम (1986) और मालामाल (1988) शामिल हैं

पूनम ढिल्लों ने 18 अप्रैल को अपने 62वें जन्मदिन पर पोस्ट की गई कुछ थ्रोबैक तस्वीरों में पारंपरिक भारतीय लुक में मॉडलिंग की। 1978 में मिस यंग इंडिया का ताज पहनने के बाद उन्हें पहली बार प्रसिद्धि मिली। पूनम ढिल्लों ने एक हेयरकेयर ब्रांड के लिए किए गए अपने एक विज्ञापन की झलक भी साझा की। क्या आप जानते हैं कि दिवंगत निर्देशक यश चोपड़ा ने उन्हें देखा और उन्हें फिल्म त्रिशूल (1978) में एक भूमिका की पेशकश की, चंडीगढ़ में स्कूली शिक्षा प्राप्त की। फिल्म निर्माता अशोक ठाकेरिया से उनके दो बच्चे हैं, बेटी पलोमा और बेटा अनमोल।

Poonam dhillon:62 वे जन्मदिन पर कुछ मनमोहक यादें- Tweet This?  

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments