Wednesday, May 29, 2024
होमNewsसैम पित्रोदा की टिप्पणी पर विवाद के बीच कांग्रेस (Congress) फायरिंग मोड...

सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर विवाद के बीच कांग्रेस (Congress) फायरिंग मोड में

कांग्रेस (Congress) क्यों है फायरिंग मोड में

कांग्रेस(Congress) को बैकफुट पर धकेलने वाले पार्टी के वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने आज भाजपा के आरोपों पर बहस छेड़ दी कि कांग्रेस धन के पुनर्वितरण की योजना बना रही है। पित्रोदा के अमेरिका में विरासत कर के उदाहरण ने उस आग में घी डालने का काम किया जिसे कांग्रेस बुझाने की कोशिश कर रही है
(Congress) कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता की टिप्पणियों से खुद को अलग कर लिया और कहा कि वे पार्टी की स्थिति को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं। कांग्रेस के जयराम रमेश ने एक सोशल मीडिया संदेश में कहा कि पित्रोदा की टिप्पणियों को “सनसनीखेज” बनाने का उद्देश्य प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के शरारती चुनाव अभियान से ध्यान भटकाना है।
पित्रोदा भी बाहर आए और कहा कि उन्होंने एक व्यक्ति के रूप में यह टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ”प्रधानमंत्री कांग्रेस घोषणापत्र के बारे में जो झूठ फैला रहे हैं उससे ध्यान भटकाने के लिए” टिप्पणियों को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया।
मैंने टीवी पर अपनी सामान्य बातचीत में उदाहरण के तौर पर अमेरिका में विरासत कर का उल्लेख किया था। क्या मैं तथ्यों का उल्लेख नहीं कर सकता? मैंने कहा कि ये ऐसे मुद्दे हैं जिन पर लोगों को चर्चा और बहस करनी होगी। इसका कांग्रेस सहित किसी भी पार्टी की नीति से कोई लेना-देना नहीं है।” पित्रोदा ने कहा, ”किसने कहा कि 55% छीन लिया जाएगा? किसने कहा कि भारत में ऐसा कुछ किया जाना चाहिए? बीजेपी और मीडिया क्यों घबराई हुई है?”

पित्रोदा ने (Congress)कांग्रेस के घोषणापत्र पर प्रधानमंत्री के हमलों और धन पुनर्वितरण योजना के उनके आरोपों पर समाचार एजेंसी एएनआई से बात की।

घोषणापत्र में सकारात्मक कार्रवाई के लिए डेटा आधार प्रदान करने के लिए राष्ट्रव्यापी सामाजिक-आर्थिक और जाति जनगणना का आह्वान किया गया है। हालाँकि, इसमें किसी धन पुनर्वितरण योजना का उल्लेख नहीं है

पित्रोदा ने प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के अध्यक्ष पित्रोदा ने कहा कि प्रधानमंत्री सोचते हैं कि भारतीय दर्शक मूर्ख हैं और उन्हें आसानी से बहलाया जा सकता है।
पित्रोदा ने कहा कि कोई भी प्रधानमंत्री इस तरह नहीं बोलेगा. पहले मुझे लगा कि यह एआई-जनरेटेड वीडियो है। पीएम को लगता है कि भारतीय दर्शक मूर्ख हैं और उन्हें बहलाया जा सकता है। वह कानून से ऊपर नहीं है. कांग्रेस का घोषणा पत्र बहुत अच्छा बनाया गया है. यह कहना कि वे तुम्हारा सोना और मंगलसूत्र चुरा लेंगे। आप अपने हिसाब से कहानियाँ बना रहे हैं। मुझे लगता है कि शायद पहले चरण के बाद डर की वजह से घबराहट पैदा हो गई है। भारत पीएम की टिप्पणी से नाराज है।

सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर विवाद के बीच कांग्रेस(Congress) फायरिंग मोड में – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments