Monday, May 20, 2024
होमNewsक्या राबर्ट वाड्रा अमेठी के लिए समस्या बन गए है ?

क्या राबर्ट वाड्रा अमेठी के लिए समस्या बन गए है ?

बुधवार को अमेठी के गौरीगंज में कांग्रेस पार्टी कार्यालय के बाहर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाद्रा के पति रॉबर्ट वाद्रा और “अमेठी की जनता करे पुकार, राबर्ट वाद्रा अब की बार” नारे वाले पोस्टर लगे।

वाड्रा बने कांग्रेस के संभावित उम्मीदवार

चूंकि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक उत्तर प्रदेश के अमेठी निर्वाचन क्षेत्र में आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने उम्मीदवार की घोषणा नहीं की है, इन पोस्टरों ने वाड्रा की संभावित उम्मीदवारी के बारे में संभावनाएं तेज कर दी हैं।
इस मुद्दे पर टिप्पणी करते हुए, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा, “राहुल गांधी तय करेंगे कि वे रॉबर्ट वाड्रा को उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारेंगे या नहीं “ ।

ईरानी ने राहुल गांधी और वाड्रा पर साधा निशाना

ये पोस्टर तब सामने आए जब एक दिन पहले ही अमेठी से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी और उनके बहनोई पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वाड्रा की नजर इस निर्वाचन क्षेत्र पर है, उन्होंने कहा, “जीजाजी की नजर है, साले साहब क्या करेंगे? ”
बीजेपी मंत्री ने कहा की एक चिंता यह भी है कि राहुल गांधी को कुछ पता हो या न हो, उनके जीजाजी को जगदीशपुर का पता है. जगदीशपुर के लोगों को अब सावधान हो जाना चाहिए. अगर उनके बहनोई को जगदीशपुर, हर गांव, हर घर, हर व्यक्ति को पता है, तो उन्हें अब अपनी संपत्ति के दस्तावेजों को छिपाने पर विचार करना चाहिए।
अमेठी में चुनाव मई के पांचवे चरण में
2019 के लोकसभा चुनाव में स्मृति ईरानी ने अमेठी में कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जीत हासिल की। अमेठी में मई में लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में मतदान होना है

रॉबर्ट वाड्रा ने पहले अपनी उम्मीदवारी के लिए वकालत करते हुए दावा किया था कि अगर वह संसद सदस्य बनने के बारे में सोचते हैं तो अमेठी के लोग उनसे अपने निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने की उम्मीद करते हैं।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments