Wednesday, May 29, 2024
होमNewsराहुल खुद को पीएम, अखिलेश खुद को सीएम मान रहे- जयंत चौधरी

राहुल खुद को पीएम, अखिलेश खुद को सीएम मान रहे- जयंत चौधरी

Jayant Chaudhary ने राहुल और अखिलेश साधा निशाना 

संभल लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत हजरत नगर गढ़ी में भाजपा प्रत्याशी परमेश्वर लाल सैनी के समर्थन में आयोजित जनसभा में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष राज्य सभा सदस्य Jayant Chaudhary ने कहा कि इस गठबंधन के दोनों नेता अपने आप को पीएम और सीएम समझने लग गए हैं।

जयंत चौधरी (Jayant Chaudhary) ने कहा राहुल गांधी जहां खुद को पीएम वहीं उत्तर प्रदेश वाले नेता खुद को सीएम मान कर चल रहे हैं। ये गफलत है।

कांग्रेस को आड़े हाथों लिया

राहुल गांधी जहां खुद को पीएम समझ रहे हैं यह उनका भ्रम है आम जनता इन दोनों दलों को बेहतर तरीके से जानती है। भारतीय जनता पार्टी ने चौधरी चरण सिंह का सम्मान किया और उन्हें भारत रत्न मिला। कांग्रेस ने आज तक इसके बारे में नहीं सोचा।

सभा के दौरान ही संभल के मरहूम सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने उनकी सक्रियता पर भी संक्षिप्त चर्चा की।

यह भी कहा कि भाजपा की सरकार ही सही तरीके से काम कर पा रही है। गरीब और किसान के हित में भारतीय जनता पार्टी की योजनाएं देश हित में है। दो चरणों में रालोद ने दो सीटों पर चुनाव लड़ा और यह दोनों हमारे पक्ष में है। कहा कि यदि क्षेत्र का वकील मजबूत होगा तो संसद में आपकी बात भी दमदार तरीके से उठेगी।

राहुल खुद को पीएम, अखिलेश खुद को सीएम मान रहे- जयंत चौधरी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments