Wednesday, May 29, 2024
होमNewsमशहूर टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल

मशहूर टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल

Rupali Ganguly भारतीय जनता पार्टी में हुई शामिल

साराभाई वर्सेज साराभाई और अनुपमा जैसे टीवी धारावाहिकों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से पहले बुधवार को यहां भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं।
रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) के साथ, महाराष्ट्र के एक सामाजिक कार्यकर्ता और ज्योतिषी अमेया जोशी भी राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े और राष्ट्रीय मीडिया विभाग प्रभारी अनिल बलूनी सहित वरिष्ठ नेताओं की उपस्थिति में पार्टी मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए।

तावड़े ने गांगुली और जोशी का पार्टी में स्वागत किया और इस अवसर का उपयोग समाजवादी पार्टी (सपा) नेता मारिया आलम की “वोट जिहाद” की अपील पर विपक्षी दलों पर हमला करने के लिए किया।

फर्रुखाबाद लोकसभा सीट से इंडिया ब्लॉक के उम्मीदवार के लिए वोट मांगते हुए आलम ने “वोट जिहाद” का आह्वान करते हुए कहा कि मौजूदा स्थिति में अल्पसंख्यक समुदाय के लिए भाजपा को सत्ता से हटाना जरूरी है।
एसपी नेता की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए, तावड़े ने कहा, “झूठ फैला रहे विपक्ष ने अब ‘वोट जिहाद’ अभियान शुरू कर दिया है। इससे पता चलता है कि वे बौखला गए हैं।”

उन्होंने कहा, “एक तरफ वे मुसलमानों को ओबीसी आरक्षण दे रहे हैं, दूसरी तरफ वे चुनाव के दौरान ‘वोट जिहाद’ की बात कर रहे हैं।”

तावड़े ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी नेता राहुल गांधी से पूछा कि क्या पार्टी आलाकमान के निर्देश पर “अभियान” शुरू किया गया था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए, गांगुली और जोशी दोनों ने कहा कि वे प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति के लिए काम करने के लिए भाजपा में शामिल हुए हैं।

मशहूर टीवी अभिनेत्री रूपाली गांगुली भारतीय जनता पार्टी में शामिल – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments