Monday, May 20, 2024
होमNewsकातिल चूहे ने इंसान को कुतर दिया

कातिल चूहे ने इंसान को कुतर दिया

सो हुए शख्स को Killer Rat ने कुतर-कुतर कर मार डाला

Killer Rat: गोपाल गुप्ता, एक नशे का आदी, रविवार रात करीब 10 बजे तक देखा गया था। देर रात, उन्हें उनके जानकार राजेश, जिन्हें सोनू के रूप में भी जाना जाता है, के साथ दुकान में सोते हुए देखा गया। अगली सुबह, उनका शव उसी दुकान में पाया गया।

Killer Rat का आक्रोश

दिल्ली के जैतपुर में सोमवार को सुबह ट्रैफिक मार्शल की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। मृतक की पहचान गोपाल गुप्ता (48) के रूप में हुई है। पुलिस ने हाथ, होंठों के अलावा एक आंख पर चोट के निशान पाए हैं। क्राइम टीम और FSL की टीम को जांच के लिए मौके पर बुलाया गया है। मौत की संभावित वजह के रूप में चूहों द्वारा कुतरने का आशंका जताया गया है, लेकिन इसे आगे की जांच के लिए विवेचित किया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम्स की मोर्चरी पर भेज दिया है। अधिकारियों ने बताया कि रिपोर्ट के बाद ही मौत के सच्चे कारणों का पता चलेगा।

दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त राजेश देव ने बताया कि सोमवार को करीब 7:15 बजे को सूचना मिली थी कि जैतपुर-मीठापुर चौक के पास पंक्चर की दुकान में एक व्यक्ति का शव मिला है। उसकी हत्या हो गई है। सूचना प्राप्त होते ही जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ ही क्राइम टीम और एफएसएल भी मौके पर पहुंच गई।

बाद में मृतक की पहचान जैतपुर एक्सटेंशन स्थित हरिनगर की गली नंबर-8 निवासी गोपाल गुप्ता के रूप में हुई। गोपाल असल में बिहार के निवासी थे और उनकी पत्नी और दो बच्चे भी साथ रहते थे। वह एक निजी सिक्योरिटी कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड के रूप में काम करते थे, लेकिन फिलहाल वह ट्रैफिक मार्शल के रूप में तैनात थे।

गोपाल पर नशे का आदी होने का आरोप है। रविवार रात करीब 10 बजे तक उसे ठीक-ठाक देखा गया था। देर रात, उन्हें उनके जानकार राजेश, जिन्हें सोनू के नाम से भी जाना जाता है, के साथ दुकान में सोते हुए देखा गया। अगली सुबह, उसका शव वहीं से मिला। पुलिस राजेश से पूछताछ कर रही है। गोपाल के मुंह, हाथ और आंख से खून निकल रहा था।

इस आधार पर हत्या की आशंका जताई जा रही थी। पुलिस टीम ने अच्छे से पड़ताल की तो पता चला कि शरीर पर चूहों ने काटा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि नशे की हालत में गोपाल को चूहों के काटने का पता ही नहीं चला। (Killer Rat) चूहों ने उसे इस कदर काटा कि उसकी मौत हो गई। राजेश ने भी गोपाल के नशे में सोने की बात बताई है।

कातिल चूहे ने इंसान को कुतर दिया – Tweet This? 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments