Monday, May 20, 2024
होमNewsमनीष सिसोदिया को लगा बढ़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 18...

मनीष सिसोदिया को लगा बढ़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढाई

दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम और आम आदमी पार्टी के नेता मनीष सिसोदिया( Manish Sisodia) की जमानत याचिका पर आज यानी शनिवार को सुनवाई थी जिसमे उम्मीद जताई जा रही थी की सिसोदिया को आज शराब मनी लॉन्ड्रिंग घोटाले से जुड़े मामले में कुछ रहत मिलेगी, मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ क्यूंकि दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उनकी न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढ़ा दी ।

जिससे दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है । सुनवाई के दौरान कोर्ट ने ED से ये बताने के लिए कहा अब तक एक-एक आरोपी द्वारा दस्तावेजों की जांच के लिए कितना समय लिया गया।

Manish Sisodia कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढाई

मनीष सिसोदिया(Manish Sisodia) लगभग 13 महीने से जेल में है

सिसोदिया ने स्पेशल जज एम के नागपाल से अदालत में यह भी कहा कि अगर अदालत उन्हें जमानत देने का फैसला करती है तो वह अदालत की सभी शर्त को मानने को तैयार हैं। सिसोदिया शराब नीति केस में 26 फरवरी 2023 से जेल में हैं। वे अभी तिहाड़ में बंद हैं। लेकिन अब संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत के बाद यह उम्मीद जताई जा रही है की सिसोदिया को भी उसी तरह से जमानत मिल सकती है।

तिहाड़ जेल से मनीष सिसोदिया ने एक चिट्ठी लिखी थी

दिल्ली शराब घोटाला मामले अदालत की सुनवाई से एक दिन पहले सिसोदिया ने शुक्रवार को तिहाड़ जेल से एक चिट्ठी लिखी थी । पूर्वी दिल्ली में अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज की जनता को लिखे पत्र में सिसोदिया ने उम्मीद जताई थी कि वो जल्द जेल से बाहर आएंगे ।

मनीष सिसोदिया को लगा बढ़ा झटका, कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 18 अप्रैल तक बढाई- Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments