Monday, May 20, 2024
होमNewsPolitics: कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना अपराध - पीएम मोदी 

Politics: कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना अपराध – पीएम मोदी 

Politics: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान में एक चुनावी रैली के दौरान अपनी दुकान पर हनुमान चालीसा बजाने पर एक दुकानदार की बेरहमी से पिटाई की घटना को लेकर कर्नाटक सरकार पर निशाना साधा।उन्होंने यह भी दोहराया कि कांग्रेस के घोषणापत्र में ‘घुसपैठियों’ के बीच धन के पुनर्वितरण का वादा किया गया था। पीएम मोदी ने अपने भाषण के बाद कहा, “कांग्रेस को मिर्ची लग गई”।

राजस्थान में कांग्रेस ने रामनवमी पर लगाया प्रतिबंध

पीएम ने आरोप लगाया कि कांग्रेस शासन में किसी की आस्था का पालन करना मुश्किल है, पीएम नरेंद्र मोदी ने टोंक-सवाई माधोपुर में एक सार्वजनिक सभा में कहा, “कांग्रेस शासन में हनुमान चालीसा सुनना भी अपराध हो गया है। राजस्थान इसका भुक्तभोगी रहा है…इस बार रामनवमी पर पहली बार राजस्थान में शोभा यात्रा जुलूस निकाला गया. राजस्थान जैसे राज्य में जहां लोग राम-राम जपते हैं, कांग्रेस ने रामनवमी पर प्रतिबंध लगा दिया।”

बीजेपी ने कांग्रेस की टिप्पणी पर किया हमला

रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में एक रैली में पीएम के द्वारा की गई ‘धन के पुनर्वितरण’ वाली टिप्पणी का जिक्र करते हुए, प्रधान मंत्री ने कहा कि इससे कांग्रेस और भारतीय गठबंधन इतना नाराज हो गए हैं कि उन्होंने हर जगह मोदी को “गाली देना” शुरू कर दिया है। उन्होंने टोंक में एक रैली में कहा, ”देश के सामने सच्चाई है कि कांग्रेस आपकी संपत्ति छीनने और इसे ‘चुनिंदा’ लोगों के बीच बांटने की गहरी साजिश रच रही है।”

” पीएम मोदी ने सवाल किया, ”कांग्रेस सच्चाई से क्यों डरती है और अपनी नीतियों को क्यों छिपा रही है।” “उनके घोषणापत्र में लिखा है कि वे संपत्ति का सर्वेक्षण करेंगे। बीजेपी नेता ने एक भाषण में कहा था कि संपत्ति का एक्स-रे कराया जाएगा.” उन्होंने कहा, ”जब मोदी ने राज खोला तो आपका छिपा हुआ एजेंडा सामने आ गया और आप कांप रहे है।

Politics: कांग्रेस राज में हनुमान चालीसा सुनना अपराध- पीएम मोदी – Tweet this?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments