Monday, May 20, 2024
होमNewsआंखों के इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं राघव : सौरभ भारद्धाज

आंखों के इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं राघव : सौरभ भारद्धाज

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद (Raghav Chadha)राघव चड्ढा कहाँ हैं?

Raghav Chadha: आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बीते लगभग एक महीने मे तिहाड़ जेल में बंद हैं, देश में लोकसभा चुनाव भी चल रहा है लेकिन पार्टी का हमेशा चर्चा में रहने वाला एक चेहरा नदारद है, ऐसे में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा(Raghav Chadha) कहाँ हैं? ऐसे तमाम सवालों का जवाब देते हुए पीटीआई से मुखातिब हुए दिल्ली सरकार में मंत्री सौरव भारद्धाज ने आप सांसद राघव चड्ढा की चुनाव प्रचार में अनुपस्थिति पर कहा कि वह आंख की सर्जरी के लिए ब्रिटेन में हैं।

सौरभ भारद्धाज ने कहा आंखों में परेशानी के बाद राघव इलाज कराने के लिए यूके गए हैं. मुझे बताया गया कि यह काफी गंभीर था और अगर समय पर इलाज नहीं मिलता तो आंखों की रोशनी जाने की संभावना थी. उन्होंने कहा मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और जैसे ही वह ठीक होंगे, वह भारत वापस आएंगे और पार्टी के अभियान में शामिल होंगे!

आम आदमी पार्टी के सूत्रों के मुताबिक (Raghav Chadha)राघव चड्ढा आंख के ‘रेटिना डिटेचमेंट’ को रोकने के लिए ब्रिटेन में ‘विट्रेक्टोमी सर्जरी’ कराने गए हैं. ‘रेटिना डिटैचमेंट’ एक ऐसी स्थिति है, जहां आंख के पीछे का नाजुक ऊतक अपनी सामान्य स्थिति से अलग हो जाता है, जिससे आंखों की रोशनी चली जाती है. यदि समय पर इसका इलाज नहीं कराया जाए, तो ये छोटे छिद्र तेजी से बढ़ सकते हैं, जिससे गंभीर रूप से दृष्टि बाधित होने अथवा अंधापन भी हो सकता है!

केजरीवाल के साथ हो रहे बर्ताव से एक्स पर जताई थी नाराजगी

देश में न होने के बावजूद, AAP सांसद ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर 18 अप्रैल को एक्स पर एक पोस्ट कर कहा था, अरविंद केजरीवाल कई वर्षों से मधुमेह के रोगी हैं. केजरीवाल हर दिन 54 यूनिट इंसुलिन पर हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि जेल प्रशासन उन्हें इंसुलिन नहीं दे रहा है ये बेहद अमानवीय और जेल के नियमों के ख़िलाफ़ है ।

आंखों के इलाज के लिए ब्रिटेन में हैं राघव : सौरभ भारद्धाज – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments