Monday, May 20, 2024
होमNewsमुफ्त में देंगे अखिलेश यादव आटा और डाटा, बोले भाजपा को जनता...

मुफ्त में देंगे अखिलेश यादव आटा और डाटा, बोले भाजपा को जनता ने किया टाटा

Akhilesh Yadav ने विपक्ष पर कसा तंज 

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने यूपी के बदायूं में एक चुनावी रैली में कहा कि हम लोगों को मुफ्त आटा और डेटा मुहैया कराएंगे. इसी कारण जनता ने भाजपा को नकार दिया।

समाजवादी पार्टी प्रत्याशी आदित्य यादव के लिए प्रचार करने पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बदायूं में चुनावी रैली को संबोधित किया. उनका कहना है कि आदित्य हमारे परिवार का बेटा है। मैंने उसे अपनी गोद में खाना खिलाया. यह कुर्सी हमेशा से ही नेताजी की सीट रही है। इसलिए इस बार आदित्य यादव को जीतना चाहिए. साथ ही अखिल यादव ने लोगों को मुफ्त आटा और डेटा मुहैया कराने का भी वादा किया.

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि लोग उन्हें टाटा कहते हैं. क्योंकि ये लोगों को फ्री में आटा और डेटा मुहैया कराते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने महंगाई इतनी बढ़ा दी है कि परेल जी बिस्किट के पैकेट भी छोटे हो गए हैं. अब भी आपकी सरकार बनी तो अनाज भी थैलियों में मिलेगा।  इसलिए मैं सपा को वोट देता हूं।

‘ ऐसा इसलिए है क्योंकि लोगों ने भाजपा को खारिज कर दिया है।’ हम आपको आटा और डेटा मुफ़्त देते हैं. इस सभा में अखिलेश यादव ने कई बार लोगों से कहा था कि वह आटा और खजूर देंगे। दूसरे शब्दों में, अगर वह जीतते हैं, तो उन्होंने एक सरकारी कार्यक्रम के माध्यम से लोगों को मुफ्त आटा और मोबाइल डेटा प्रदान करने का वादा किया है। लेकिन कितना और क्या देना चाहिए? इस बारे में कुछ भी सामने नहीं आया।

कोविशील्ड पर बोले अखिलेश यादव

देश भर में चल रहे कोरोना वैक्सीन ‘कोविशील्ड’ को लेकर भी अखिलेश यादव ने कई सवाल पूछे. उन्होंने कहा कि ये लोग न सिर्फ हमारी-आपकी जान चाहते हैं, बल्कि संविधान भी चाहते हैं. वह समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान उनके पास आदित्य यादव भी खड़े थे।

मुफ्त में देंगे अखिलेश यादव आटा और डाटा, बोले भाजपा को जनता ने किया टाटा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments