Monday, May 20, 2024
होमNewsदिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद अरविंदर सिंह लवली की...

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफे के बाद अरविंदर सिंह लवली की पहली प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा?

लोकसभा चुनाव के बीच अरविंदर सिंह लवली ने दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया. इसके बाद लवली पहली बार मीडिया से मुखातिब हुए. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान लवली ने बताया कि कार्यकर्ताओं की पीड़ा को देखते हुए उन्होंने ये कदम उठाया है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि क्या वह दूसरी पार्टी में जाएंगे या नहीं.?
इस दौरान अरविंदर सिंह लवली ने कहा, “मैंने अपने मन की पीड़ा अपने पत्र के जरिये अपने अध्यक्ष को दे दिया है, जो इस तरह की भ्रांति फैला रहे है कि किसी टिकट की वजह से इस्तीफा दिया तो ऐसी बात नहीं है. मेरी पीड़ा उनको लेकर है जोकि पिछले सालों से रही हैं, मैं भी दिल्ली का शिक्षा मंत्री रहा हूं,
लवली ने आगे कहा, “मैंने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया हैं, मैं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करता हूं. करीब 30-35 पूर्व कांग्रेस विधायक मुझसे मिलकर गए.” उन्होंने साफ किया कि वह किसी पार्टी को अभी ज्वाइन नहीं करेंगे.
वहीं पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद के आरोपों पर अरविंदर सिंह लवली ने कहा कि मुझे लगता है वो सुभाष चोपड़ा का भी इस्तीफा कराना चाहते हैं इसलिए ऐसी बात कह रहे हैं. मैने अपने लिए नहीं अपने कार्यकर्ताओं की पीड़ा के कारण इस्तीफा दिया.

अरविंदर सिंह लवली से पूछा गया कि पसंदीदा कैंडिडेट को टिकट नहीं मिला, क्या इसलिए आपकी तरफ से ये कदम उठाया गया है? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा की पसंदीदा कैंडिडेट दिल्ली प्रदेश का भी होना चाहिए सिर्फ एआईसीसी का नहीं.

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments