Monday, May 20, 2024
होमNewsराजनाथ के रोड शो में बिगड़ी यातायात व्यवस्था, खुद एक्शन में दिखे...

राजनाथ के रोड शो में बिगड़ी यातायात व्यवस्था, खुद एक्शन में दिखे सीएम योगी

राजनाथ सिंह के रोड शो पर जाम, CM Yogi ने संभाली व्यवस्था

CM Yogi: उत्तर प्रदेश की लखनऊ सीट से रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने बतौर बीजेपी उम्मीदवार फिर से नामांकन कर दिया है. उनके नामांकन के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है. इस वीडियो में CM Yogi  ट्रैफिक व्यवस्था को देखते हुए नजर आ रहे हैं. जैसे ही वहां जाम लगता है खुद सीएम योगी एक्टिव हो जाते हैं।

राजनाथ सिंह के रोड शो के दौरान रथ पर सीएम योगी के अलावा सीएम पुष्कर सिंह धामी और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक समेत कई बीजेपी के नेता थे. लेकिन तभी एक जगह जाम की स्थिति बन गई. इसके बाद सीएम योगी ने खुद माइक संभाल लिया और ट्रैफिक व्यवस्था को ठीक कराते नजर आए. इस दौरान बनाया गया वीडियो अब सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

वीडियो में CM Yogi खुद लखनऊ की ट्रैफिक व्यवस्था को संभालते दिख रहे हैं. रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन में हजरत गंज में भीड़ के चलते ट्रैफिक जाम हो गया तो सीएम योगी ने खुद माइक संभाला और ट्रैफिक क्लियर कराया.

रोड शो में इनकी रही मौजूदगी

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के नामांकन के दौरान भाजपा राज्य मुख्यालय से जिला कलेक्ट्रेट तक एक प्रभावशाली रोड शो निकाला गया।  उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक और केशव मौर्य, राज्य भाजपा प्रमुख भूपेन्द्र चौधरी, राज्यसभा सांसद दिनेश शर्मा और सुधांशु त्रिवेदी भी ‘लखनऊ विकास यात्रा’ के रूप में डिजाइन किए गए रथ के ऊपर नजर आए।

इस जुलूस में शामिल होने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ा. इस मौके पर लोगों ने पुष्प की वर्षा की. नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में पूजा की।  उन्होंने भगवान शिव का जलाभिषेक किया और हनुमान मंदिर में दर्शन किए, मंदिर से सीधे हजरतगंज पहुंचे. वहां से रोड शो के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन दाखिल किया!

 

राजनाथ के रोड शो में बिगड़ी यातायात व्यवस्था, खुद एक्शन में दिखे सीएम योगी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments