Monday, May 20, 2024
होमEntertainmentCrew Movie Review: एक मज़ेदार और मनोरम अपराध कॉमेडी मूवी

Crew Movie Review: एक मज़ेदार और मनोरम अपराध कॉमेडी मूवी

Crew Movie Review

Crew Movie Review: क्रू जैसी फिल्में सिर्फ और सिर्फ मनोरंजन के लिए बनाई जाती है, मतलब साफ है आज की भागती दौड़ती जिंदगी में कुछ पल राहत के, मतलब क्रू एक लाइट हर्टेड कॉमेडी मूवी है ।

फिल्म की कहानी तीन औरतों के इर्द-गिर्द घूमती है गीता सेठी( तब्बू ), दिव्या राणा( कृति सेनन ) और जैस्मिन कोहली (करीना कपूर खान), दिव्या गीता और जैस्मिन कोहिनूर नाम की एयरलाइंस में काम करती हैं जिसका मालिक विजय वालिया जो एक नंबर का फ्रॉड है और उसकी एयरलाइंस कंपनी कंगाल हो चुकी है, और यह बात सभी किरदार समाज मे अपनी इस संघर्ष को छुपाने के लिए, एक झूठ भरी जिंदगी जीते हुए देखना और इनकी एक्स्ट्रा इनकम के जुगाड़ो को देखना मज़ेदार है ।

डायरेक्टर राजेश ने अपनी फिल्म के लिए कास्टिंग काफी जोरदार चुनी है, करीना कपूर की शैतानी, कृति का रोल इमोशनल है, तब्बू ने तो गीता शेट्टी के किरदार में जैसे जान डाल दी हो, बहुत सारे ऐसे डायलॉग सुनने को मिलेंगे जो आपको अंत तक गुदगुदाते रहेंगे जैसे $100 की काफी है झाग भी पीकर जाऊंगी । इन तीनों हसीनों के अलावा कपिल शर्मा, दिलजीत दोसांझ, राजेश शर्मा, पूजा भमराह, और कुलभूषण खरबंदा ने भी बहुत बढ़िया काम किया है

किसान सत्ता इस मूवी को 3.5/5 की रेटिंग देता है ।

IMDB Raiting देखने के लिए क्लिक करें ।

Crew Movie Review: एक मज़ेदार और मनोरम अपराध कॉमेडी मूवी – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments