Wednesday, May 29, 2024
होमNewsलखनऊ-बिजनौर रिंग रोड हादसे में 3 लोगों की मौत

लखनऊ-बिजनौर रिंग रोड हादसे में 3 लोगों की मौत

Lucknow-Bijnor Ring-Road हादसे में तीन लोगों की मौत: सड़क किनारे खड़े डंपर में ट्रक ने मारी टक्कर, फंसी बॉडी को चाकू से काटकर निकाला गया।

Lucknow-Bijnor Ring-Road पर रविवार दोपहर एक बजे सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। रिंग रोड (Ring-Road) पर डंपर खराब होने पर चालक ने डंपर को सड़क किनारे खड़ा कर दिया और मरम्मत करने लगा। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने डंपर में टक्कर मार दी , टक्कर इतनी जोरदार थी कि डंपर ड्राइवर के ऊपर से गुजर गया, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और तीनों के शवों को पीएम के शव परीक्षण कक्ष में भेज दिया गया। मृतक के परिवार को सूचना दे दी गई है। घटना के बाद बिजनौर रिंग रोड पर जाम लग गया। पुलिस ने किसी तरह जाम समाप्त कराया।

आपको बता दें कि किसान पथ आउटर रिंग रोड (Ring-Road), अलीनगर खुर्द थाना, ग्राम बिजनौर, लखनऊ के पास एक क्षतिग्रस्त ट्रक UP78 GN 6825 खड़ा था। जिसमें मोरंग लगी हुई थी। पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक RJ52 GA 1696 ने टक्कर मार दी। मोदहा जिले के हमीरपुर निवासी रफीक खान का बेटा सफीक अहमद (30) टायर फटने से क्षतिग्रस्त ट्रक के नीचे दब गया। वह मौके पर मर गया। मजदूर रामसेवक पुत्र श्यामलाल निवासी ग्राम सोहरामऊ हीराखेड़ा थाना गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना में बचे ट्रक चालक महेंद्र जांगिड़ (33 वर्ष) पुत्र पूरणमल जांगिड़ और राजू सैनी (40 वर्ष) पुत्र सिंबुदयाल सैनी राजस्थान के अलवर शहर के थानागज निवासी थे समय ट्रक में फंस गया और मौके पर ही मौत हो गई। जेसीबी और हाइड्रा की मदद से दबे हुए लोगों के शवों को मौके से निकालकर पीजीआई ट्रॉमा सेंटर, लखनऊ भेजा गया और मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

लखनऊ-बिजनौर रिंग रोड हादसे में 3 लोगों की मौत – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments