Monday, May 20, 2024
होमNewsमोदी के खिलाफ मल्लिकार्जुन खरगे का पलटवार, कहा हेट स्पीच और ध्यान...

मोदी के खिलाफ मल्लिकार्जुन खरगे का पलटवार, कहा हेट स्पीच और ध्यान भटकाने की चाल

कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे(Mallikarjun Kharge) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर विरोध जताते हुए एक तीखी बहस की शुरुआत की है

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जनता की संपत्ति घुसपैठियों और ज्यादा बच्चे वाले लोगों में बांटने का आरोप लगाया था. खरगे ने कहां, मोदी जी के बयान से प्रकट हो रहा है कि प्रथम चरण के नतीजों में इंडिया गठबंधन जीत रहा है। उन्होंने मोदी के बयान को हेट स्पीच और ध्यान भटकाने की चाल बताया है। आपको बता दें खरगे ने कहां मोदी जी ने जो कहा, वह निश्चित रूप से एक नफरत भरा भाषण है, लेकिन यह ध्यान भटकाने की एक जानबूझकर की गई चाल भी है। आरएसएस (RSS) से में जो संस्कार मिले हैं, प्रधानमंत्री ने वही किया है। सत्ता के लिए झूठ बोलना, चीजों का गलत संदर्भ देना और विरोधियों पर झूठे आरोप लगाना संघ और भाजपा के प्रशिक्षण की खासियत है।”

जानिए राजस्थान के बांसवाड़ा में पीएम मोदी ने क्या कहा?

रविवार को राजस्थान के बांसवाड़ा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस के मेनिफेस्टो का जिक्र किया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस आपके मेहनत की कमाई के पैसे को बांटना चाहती है। मोदी ने कहा, “हमारे आदिवासी परिवारों में चांदी होती है उसका हिसाब लगाया जाएगा, जो बहनों का सोना है, और जो संपत्तियां हैं, ये सबको समान रूप से बांट दिया जाएगा, वह पूछते हैं कि क्या आपकी कमाई और मेहनत का पैसा लोगों में बांट देना सही है। इसके साथ ही, उन्होंने बताया कि ये लोग सरकारी कर्मचारियों की संपत्ति का जांच करवाना चाहते हैं।

Mallikarjun Kharge Counterattack on Modi Statements

आपको बता दे कि मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर लिखा, “मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिया और कई बच्चों वाले लोग कहा” । 2002 से आज तक, मोदी की एकमात्र गारंटी मुसलमानों को गाली देना और वोट प्राप्त करना रही है। अगर कोई देश की संपत्ति के बारे में बात कर रहा है, तो उसे पता होना चाहिए कि मोदी के शासन में भारत की संपत्ति पर पहला अधिकार उनके अमीर दोस्तों का हो गया है। 1% भारतीयों के पास देश की 40% संपत्ति है। आम हिंदुओं को मुसलमानों से डराया जाता है जबकि मोदी ने आज मुसलमानों को घुसपैठिए बुलाया और कहा कि उनके ज़्यादा बच्चे होते हैं। 2002 से लेकर अब तक, मोदी की बस एक ही गारंटी रही है: भारत के मुसलमानों को गालियां दो और वोट बटोरो। अगर बात मुल्क की संपत्ति की हो रही है तो मोदी सरकार में देश के धन पर पहला हक़ उनके अरबपति दोस्तों का हैं।

मोदी के खिलाफ मल्लिकार्जुन खरगे का पलटवार, कहा हेट स्पीच और ध्यान भटकाने की चाल- Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments