Monday, May 20, 2024
होमNewsचिनहट में SUV कार ने मारा बाइक सवार को टक्कर

चिनहट में SUV कार ने मारा बाइक सवार को टक्कर

कार में फंसकर 50 मीटर घिसटी बाइक, माँ बाप व बेटे की हालत गंभीर, हादसे के बाद कार चालाक हुआ फरार

लखनऊ के चिनहट इलाके में एक तेज रफ़्तार SUV कार ने एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी ज़ोरदार थी कि बाइक कार के सामने के हिस्से में फँस कर तक़रीबन 50 मीटर तक घिसटती चली गई।

इस हादसे में बाइक सवार तीन लोग घायल हो गए, जबकि कार का ड्राइवर कार को वहीं छोड़ कर फ़रार हो गया। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया है। चिनहट के बिहारी पुरम में रहने वाले नौमीनाथ कनौजिया शनिवार देर शाम अपनी पत्नी नीतू सिंह और 6 साल के बेटे राज के साथ बाइक से मल्हौर से चिनहट की तरफ़ जा रहे थे। रास्ते में मल्हौर रोड पर शनि मंदिर के पास एक साथ चल रही तेज रफ़्तार SUV ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज़ थी कि बाइक पर सवार तीनों लोग उछल कर सड़क के पार जा कर गिरे। वहीं, बाइक कार के बोनट में फँस गई। हादसे के बाद ड्राइवर कार को भगाने लगा। इससे बोनट में फँसी बाइक सड़क पर घिसटती हुई एक बिजली के पोल के पास जा कर अटक गई। इससे दोनों गाड़ियाँ रुक गईं।

घटना देखने वाले लोग हैरान रह गए। राहत की बात यह थी कि कार पोल से टकरा कर रुक गई। अगर ऐसा नहीं होता तो पास में खड़े लोग भी इस हादसे का शिकार हो सकते थे। चिनहट के इंस्पेक्टर अश्वनी चतुर्वेदी ने बताया कि घायलों की हालत गंभीर है। पुलिस ने कार को अपने कब्ज़े में ले लिया है और कार के नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments