Monday, May 20, 2024
होमNewsMolestation: स्कूल वैन में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने...

Molestation: स्कूल वैन में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया, पुलिस ने वैन ड्राइवर को किया गिरफ्तार

Molestation की शिकार हुई मासूम बच्ची

स्कूल वैन में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला (molestation) सामने आया, पुलिस ने वैन ड्राइवर को किया गिरफ्तार

शाहजहांपुर जिले में एक घटना हुई है जिसमें एक मासूम बच्ची से स्कूल वैन में छेड़छाड़ (molestation) की सनसनीखेज घटना सामने आई है। पीड़ित बच्ची कक्षा एक की छात्रा है और उसके परिजनों ने इस मामले की शिकायत की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना बेहद चिंताजनक है और हमें इस तरह की हिंसा के खिलाफ संघर्ष करना चाहिए। हमेशा बच्चों की सुरक्षा पर ध्यान देना चाहिए।

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने कहा कि पीड़िता, जो कक्षा 1 में पढ़ती थी, अपने स्कूल शिक्षक से घटना के बारे में शिकायत की। उसने टीचर को घटना के बारे में बताते हुए यह भी कहा कि वह उसके माता-पिता को इस घटना के बारे में न बताए। एसपी मीना ने बताया कि शिक्षक ने घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. साथ ही स्कूल प्रशासन को सूचना दी गई. पीड़ित लड़की के घर लौट के बाद उसके परिवार वालों ने पूरी जानकारी ली।इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से संपर्क किया।

पीड़ित परिवार की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक, ड्राइवर कामरान ने लड़की को वैन की अगली सीट पर बैठाया. इसके बाद उसने उसे गलत तरीके से छुआ।
इस शिकायत के आधार पर वैन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 354 (महिला की गरिमा को ठेस पहुंचाने के इरादे से उस पर हमला या आपराधिक बल का उपयोग), 506 (आपराधिक धमकी) और पॉक्सो एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Molestation: स्कूल वैन में मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया, पुलिस ने वैन ड्राइवर को किया गिरफ्तार – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments