Monday, May 20, 2024
होमWhatsApp new feature के साथ चैट होगी दुगनी मजेदार

WhatsApp new feature के साथ चैट होगी दुगनी मजेदार

WhatsApp New feature: WhatsApp नए फीचर्स से भरा पड़ा है. कंपनी ने अब चैटिंग एक्सपीरियंस को मजेदार बनाने के लिए नए फीचर्स लॉन्च किए हैं। व्हाट्सएप के इस फीचर को सजेस्टेड कॉन्टैक्ट्स कहा जाता है, जो कॉन्टैक्ट्स के नाम दिखाता है। इसमें आपको चैट लिस्ट में दिखाए गए कॉन्टैक्ट्स का चयन मिलेगा।

इस फीचर के बारे में WABetaInfo ने एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है. यह फीचर खास है क्योंकि यह आपको भूले हुए कॉन्टैक्ट्स से चैट करने के लिए प्रेरित करता है। साथ ही यूजर्स को एक-दूसरे से जुड़ने का मौका भी मिलता है। अक्सर देखा जाता है कि जिन यूजरनेम की हम बात करते हैं वो सबसे ऊपर रहते हैं। इसलिए बाकी कनेक्शन गायब हैं।
WhatsApp के इस बीटा वर्जन में एक फीचर मिला है
रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस नए फीचर को Whatsapp बीटा के लिए iOS 24.8.10.70 में देखा गया है। अपडेट फिलहाल टेस्ट फ्लाइट ऐप में उपलब्ध है। कंपनी ने यह फीचर केवल उन बीटा यूजर्स के लिए जारी किया है जो टेस्ट फ्लाइट से iOS का लेटेस्ट वर्जन इंस्टॉल करते हैं। हालांकि, बाद में कंपनी इसे iOS के ग्लोबल बीटा यूजर्स के लिए रोल आउट कर सकती है।

इससे पहले व्हाट्सएप की फोटो गैलरी से जुड़े एक नए फीचर की जानकारी सामने आई थी, जिसमें व्हाट्सएप ने कंपनी द्वारा जारी किए गए फोन पर फोटो गैलरी तक पहुंचने के लिए एक नया शॉर्टकट पेश किया है। इसमें अगर यूजर चैट बार के बाईं ओर प्लस आइकन को देर तक दबाए रखेगा तो वह सीधे फोटो गैलरी में चला जाएगा।

WhatsApp new feature के साथ चैट होगी दुगनी मजेदार – Tweet This? 

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments