Monday, May 20, 2024
होमEntertainmentRanbir Kapoor Fees For Ramayana:इनकी फीस जानकर आप हो जायेंगे हैरान।

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana:इनकी फीस जानकर आप हो जायेंगे हैरान।

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana

‘एनिमल’ जैसी ब्लॉकबस्टर हिट देने के बाद रणबीर कपूर अब नितेश तिवारी के ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू होने पर रणबीर ने पहले नॉनवेज और शराब जैसी चीजों से दूरी बना ली थी। फिल्म में भगवान राम का किरदार निभाने के लिए एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं, जिसके लिए उन्हें मोटी फीस भी मिल रही है.

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ने महाकाव्य फिल्म ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाने के लिए 75 करोड़ रुपये की फीस मांगी है। दिलचस्प बात यह है कि यह रकम रणबीर की पिछली ब्लॉकबस्टर हिट ‘एनिमल’ से भी ज्यादा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर ‘प्राणि’ के लिए 30-35 करोड़ रुपये खर्च करेंगे।

रणवीर कपूर की सैलरी साईं पल्लवी से 6 गुना ज्यादा है

‘रामायण’ में जहां रणबीर कपूर राम का किरदार निभाते हैं, वहीं एक्ट्रेस साई पल्लवी मां सीता का किरदार निभाती हैं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस रणबीर कपूर की फीस 6 गुना तक कम हो गई है। रणबीर ने जहां 75 करोड़ रुपये की मांग की, वहीं साई पल्लवी ने अपने किरदार के लिए 6 करोड़ रुपये की मांग की.

 ‘रामायण’ के स्टार :-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नितेश तिवारी अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ को तीन भागों में बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी के अलावा दिग्गज कलाकारों को फिल्म में अलग-अलग किरदारों में कास्ट किया गया है. राजा दशरथ की भूमिका के लिए अरुण गोविल और भगवान हनुमान की भूमिका के लिए सनी देओल को चुना गया है। शूर्पणखा की भूमिका के लिए लारा दत्ता कैकेयी और रकुलप्रीत सिंह को चुना गया है।

Ranbir Kapoor Fees For Ramayana:इनकी फीस जानकर आप हो जायेंगे हैरान। – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments