Wednesday, April 17, 2024
होमNewsसुनीता केजरीवाल से मिले AAP विधायक व मंत्री, बोले जेल से सरकार...

सुनीता केजरीवाल से मिले AAP विधायक व मंत्री, बोले जेल से सरकार चलायें CM केजरीवाल न दे इस्तीफा

शराब घोटाले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद से आम आदमी पार्टी (AAP) में हलचल बढ़ गई है. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायकों ने मंगलवार दोपहर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल से उनके आवास पर मुलाकात की। विधायकों ने सुनीता को दिल्ली सीएम के नाम एक संदेश दिया। विधायकों ने कहा कि केजरीवाल किसी भी हालत में इस्तीफा न दें, जेल से सरकार चलाएं। आम आदमी पार्टी के छह मंत्रियों सहित कुल 55 विधायकों ने अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता से मुलाकात की है. इस दौरान विधायकों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल किसी भी कीमत पर इस्तीफा नहीं दें. वे जेल से ही सरकार चलाएं.

इससे पूर्व सुबह: 10 बजे दिल्ली की मंत्री आतिशी मार्लेना ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दावा किया- ‘मेरे एक बेहद करीबी के माध्यम से मुझे भाजपा जॉइन करने के लिए अप्रोच किया गया है। मुझसे कहा गया है कि आप अपना पॉलिटकल करियर बचा लीजिए या फिर जेल जाने के लिए तैयार हो जाइये।’ प्रेस कॉन्फ्रेंस में आतिशी ने कहा, ‘मुझे बताया गया कि आने वाले कुछ ही दिनों में मेरे और मेरे रिश्तेदारों के घर में ईडी की रेड होगी। उसके बाद हम सब लोगों को समन भेजे जाएंगे और उसके कुछ ही समय बाद हमें गिरफ्तार किया जाएगा। मेरे अलावा आप सांसद राघव चड्‌ढा, सौरभ भारद्वाज, दुर्गेश पाठक को भी गिरफ्तार करने की तैयारी है।’

केजरीवाल शराब घोटाले मामले में गिरफ्तार हुए थे
दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को ईडी ने लगभग दो घंटे की पूछताछ के बाद 21 मार्च को उनके आधिकारिक आवास से गिरफ्तार किया था. दिल्ली शराब घोटाले में उन्हें राउज एवेन्यू कोर्ट ने 28 मार्च तक ईडी की हिरासत में भेज दिया था. अपनी गिरफ्तारी के बाद भी अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा नहीं से इस्तीफा नहीं दिया है. आम आदमी पार्टी के नेताओं का कहना है कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री बने रहेंगे और जरूरत पड़ने पर जेल से सरकार चलाएंगे.

विधायकों ने केजरीवाल CM थे, हैं और आगे भी रहेंगे
सौरभ भारद्वाज ने बताया की मुलाकात के दौरान करीब दो दर्जन विधायकों ने सुनिता जी से कहा कि भाजपा बहुत दवाब बनाएगी कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे दें, जैसे लोकपाल के समय पर किया गया था. लेकिन वह इस्तीफा न दे अगर दे इस्तीफा दिया तो बोले भाग गए. विधायकों ने कहा कि अब हमलोगों का संदेश सुनिता जी ही उन तक पहुंचाएंगी इसलिए हम सभी ये चाहते हैं कि वो इस्तीफा न दें, जेल से ही सरकार चलाएं. उन तक (अरविंद केजरीवाल) हमारा ये संदेश पहुंचाए की वो मुख्यमंत्री थे, हैं और आगे भी रहेंगे.

सुनीता केजरीवाल से मिले AAP विधायक व मंत्री, बोले जेल से सरकार चलायें CM केजरीवाल न दे इस्तीफा – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments