Monday, May 20, 2024
होमNewsरॉयल चैलेंजर्स ने सनराइजर्स को 35 रनों से हराया

रॉयल चैलेंजर्स ने सनराइजर्स को 35 रनों से हराया

इंडियन प्रीमियर लीग (2024) का आज 41वा मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला गया। यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला गया।

बता दें आरसीबी के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया और 20 ओवर में मात्र 206 रनों का स्कोर खड़ा किया। पहली इनिंग के दौरान रजत पाटीदार ने आकर्षक बल्लेबाज़ी करते हुए मात्र 20 गेंदों पर 5 छक्के और 2 चौके जड़ते हुए 50 रन बनाए वहीं विराट कोहली ने 43 गेंदो पर 51 रनों की पारी खेली। जवाब में हैदराबाद की टीम 20 ओवर में 171 रन ही बना सकी , सनराइजर्स की तरफ से बल्लेबाजी में अभिषेक शर्मा और एस अहमद को छोड़कर सभी बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशजनक रहा जिसके चलते उन्हें हार का सामना करना पड़ा। बेंगलुरु का ऐसा प्रदर्शन देखने के बाद ऐसा प्रतीत होता है की वो जीत की राह पर चल पड़ी है।

हैदराबाद ने 8 मैचों में से 5 में जीत हासिल करी हैं और अंक तालिका में वो तीसरे नम्बर पर है, वही दूसरी ओर बेंगलुरु ने 9 में से 7 मैचों में हार का सामना किया है और 2 में विजय प्राप्त की है, जिसके चलते वो अब भी अंक तालिका में 10वे नंबर पर है।

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद जब भी आमने सामने आए है बड़ा ही तगड़ा मैच देखने को मिला है। इनके बीच में कुल 25 मैच हुए हैं, जिनमें से 13 मैच हैदराबाद ने अपने नाम किए है और 11 में आरसीबी को जीत मिली है। शेष एक मैच बेनतीजा रहा था।

यदि पिछले 5 मैचों को देखा जाए तो, हैदराबाद ने 5 में से 3 में जीत हासिल करी है और बेंगलुरु ने सिर्फ 2 मैचों में जीत दर्ज की है।

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments