Monday, May 20, 2024
होमNewsSports NewsIPL 204: Chennai ने Hyderabad से लिया हार का बदला

IPL 204: Chennai ने Hyderabad से लिया हार का बदला

Chennai ने Hyderabad से लिया हार का बदला

आईपीएल (IPL) में आज दिन के दूसरे मुकाबले में Chennai का मुकाबला Hyderabad से हुआ। यह मैच चेन्नई के होमटाउन एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया, जहां चेन्नई ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करी और अपने 3 विकेट गँवाकर हैदराबाद को 213 रनों का लक्ष्य दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने होम ग्राउंड पर शानदार प्रदर्शन करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रनों के बड़े अंतर से हराया। चेन्नई के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने फिर से शानदार पारी खेली। चेन्नई को पिछले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन वे जीत की पटरी पर लौट चुके हैं, जबकि हैदराबाद को लगातार दूसरी हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को हराकर विजयी अंत दिखाया। इस महत्वपूर्ण मुकाबले में CSK के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 98 रनों की बड़ी पारी खेली, जबकि तुषार देशपांडे ने 4 अहम विकेट चटकाए। SRH की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए मात्र 134 रनों पर ही सिमट गई। यहाँ तक कि SRH के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज शुरुआत में ही धराशायी हो गए। हेनरिक क्लासेन भी बल्लेबाजी में आज कामयाब नहीं रहे, जबकि CSK की गेंदबाजी ने शुरुआत से ही मैच में अपनी पकड़ बना ली थी आखिर में मैच को 78 रनों से जीत लिया।

चेन्नई की इस जीत के बाद वह अंक तालिका में छठे नम्बर से छलांग लगाकर तीसरे नंबर पर आ गई है, वहीं दूसरी ओर हैदराबाद को भारी नुकसान का सामना करना पड़ा है, यह टीम अब चौथे नंबर पर आ गई है।

इस सीजन में ये दोनो टीम आपस में 2 बार टकरा चुकी है, जिसमे पिछली बार 5 अप्रैल को हुए मैच में हैदराबाद ने चेन्नई को 18.1 ओवर में ही रन बनाने से रोक लिया था। जाहिर है कि चेन्नई ने आज के मुकाबले के बाद हैदराबाद से अपना बदला ले लिया है।

IPL 204: Chennai ने Hyderabad से लिया हार का बदला – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments