Wednesday, May 29, 2024
होमNewsM P Politics:पुलिस ने कमल नाथ के घर पर छापा मारा, आरोप...

M P Politics:पुलिस ने कमल नाथ के घर पर छापा मारा, आरोप है कि उनके सहायक ने भाजपा उम्मीदवार का फर्जी वीडियो प्रसारित किया

M P Politics में क्यों मची है उथल-पुथल

M P Politics:मध्य प्रदेश पुलिस सोमवार को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के घर पहुंची, आरोप है कि उनके निजी सहायक ने भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का फर्जी वीडियो प्रसारित किया, जो आपत्तिजनक है।

पुलिस ने एक स्थानीय पत्रकार की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज की, जिसने आरोप लगाया कि कमल नाथ के पीए आर के मृगनली ने उसे व्हाट्सएप पर वीडियो फैलाकर वायरल करने के लिए कहा था।
मध्य प्रदेश पुलिस सोमवार को छिंदवाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ के आवास पर पहुंची। आरोप है कि कमल नाथ के निजी सहायक ने भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार विवेक बंटी साहू का एक फर्जी वीडियो प्रसारित किया है, जो आपत्तिजनक है।

पुलिस ने एक स्थानीय पत्रकार की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की है। पत्रकार ने आरोप लगाया है कि कमल नाथ के पीए आर के मृगनली ने उसे वीडियो को व्हाट्सएप पर फैलाकर वायरल करने के लिए कहा था।

बंटी साहू, जिन्होंने पहले विधानसभा चुनाव में कमल नाथ के खिलाफ चुनाव लड़ा था और हार गए थे, ने कहा कि उनके परिवार को निशाना बनाया जा रहा है। उन्होंने कहा, ‘मेरे दादा से लेकर मेरे भाइयों तक, कांग्रेस पार्टी ने हम सभी को निशाना बनाया है। आज एक सुनियोजित साजिश के तहत उन्होंने मेरे परिवार को बदनाम करने की कोशिश की। मैं आपके सामने हाथ जोड़कर विनती करता हूं कि जिस तरह नकुल नाथ आपके बेटे हैं, मैं भी छिंदवाड़ा का बेटा हूं। मैं अपनी पार्टी की विचारधारा के साथ यह चुनाव लड़ रहा हूं और आप भी लड़ सकते हैं। लेकिन छिंदवाड़ा के बेटे को इस तरह बदनाम मत कीजिए।” इस मामले पर कमलनाथ ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है।

M P Politics:पुलिस ने कमल नाथ के घर पर छापा मारा, आरोप है कि उनके सहायक ने भाजपा उम्मीदवार का फर्जी वीडियो प्रसारित किया – Tweet This?

RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

- Advertisment -
Sidebar banner

Most Popular

Recent Comments